1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जावेद अख्तर, शिल्पा शेट्टी सहित कई बॉलीवुड ने की स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस पर हमले की निंदा

जावेद अख्तर, शिल्पा शेट्टी सहित कई बॉलीवुड ने की स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस पर हमले की निंदा

इंदौर, हैदराबाद और अहमदाबाद सहित देश के विभिन्न हिस्सों में चिकित्सकों और पुलिस कर्मियों पर इन दिनों हुए हमले की ऋषि कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने निंदा की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2020 14:15 IST
bollywood celebrities- India TV Hindi
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर इंदौर, हैदराबाद और अहमदाबाद सहित देश के विभिन्न हिस्सों में चिकित्सकों और पुलिस कर्मियों पर इन दिनों हुए हमले व पथराव की घटना की निंदा की। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने इस मुश्किल घड़ी में सभी से सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा, "किसी भी सामाजिक स्थिति व विश्वास से ताल्लुक रखने वाले सभी भाई-बहनों से एक अपील है। कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या भड़कावे का सहारा न लें। डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस इत्यादि अपनी जान जोखिम में डालकर आपकी जान बचा रहे हैं। हमें साथ में मिलकर कोरोनावायरस के इस जंग को जीतना होगा। जय हिंद!

"

इस भयावह घटना की निंदा करते हुए दिग्गज अभिनेत्री व राजनेता हेमा मालिनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों व पैरामेडिक्स के बलिदानों की पूरे देश में हो रही सराहनाओं के बीच इंदौर में अकृतज्ञ हमलावरों द्वारा उन पर गैरकानूनी हमले की खबर आई है। एक भीड़ ऐसे लोग पर किस तरह से हमला कर सकती है, जो हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं? दुखद और शर्मनाक!"

अभिनेता व राजनेता परेश रावल ने ट्वीट किया, "जरा सोचिए अगर डॉक्टर्स उनका इलाज करने से इंकार कर दे, जो उनके साथ इस कदर अमानवीय तरीकों से पेश आए, तो क्या होगा!"

जावेद अख्तर इस बारे में कहते हैं, "मैं उन लोगों की कड़ी निंदा करता हूं, जिन्होंने इंदौर में चिकित्सकों पर पत्थर फेंके हैं और उम्मीद करता हूं कि इंदौर की पुलिस ऐसे लोगों के साथ नरमीं नहीं बरतेगी। मैं दूसरों से अनुरोध करता हूं कि हर जगह डॉक्टर्स, पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें। कोरोना से लड़ने के लिए पूरे देश को एकजुट होना चाहिए।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X