1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सैफ अली खान को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लगते हैं पॉवर कपल, करीना कपूर के शो में कही ये बात

सैफ अली खान को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लगते हैं पॉवर कपल, करीना कपूर के शो में कही ये बात

सैफ अली खान हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में गए थे। जहां उन्होंने बताया उन्हें विराट और अनुष्का पॉवर कपल लगते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 14, 2020 9:12 IST
saif ali khan kareena kapoor- India TV
सैफ अली खान ने करीना के शो में कही ये बात

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी परफेक्ट है। दोनों 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे। हाल ही में करीना कपूर के चैट शो वॉट वूमेन वॉन्ट में गए थे। जहां दोनों ने प्रोफेशनल और पर्सनल चीजों के बारे में बात करते नजर आए। करीना ने सैफ से पूछा कि उन्हें कौन-सा सेलिब्रिटी कपल पसंद है। 

सैफ को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बहुत पसंद है। उन्होंने कहा- उनके हिसाब से शादी के बाद विराट और अनुष्का अच्छा परफार्म कर रहे हैं। दोनों काफी खुश और बैलेंस्ड नजर आते हैं। उन्हें देखकर मुझे मेरे माता-पिता की याद आ जाती है।

सैफ ने कहा- मुझे विराट और अनुष्का इसलिए भी पसंद हैं कि मेरे माता-पिता का भी ऐसा ही बैलेंस था। मुझे क्रिकेटर और एक मूवी स्टार के बीच रिश्ता पता है। मेरे पिता मंसूर पटौदी खान फेमस क्रिकेटर थे और मेरी मां शर्मिला टैगोर बहुत शानदार एक्ट्रेस रही हैं।

करीना ने सैफ से पूछा तुमने हमारा नाम क्यों नहीं लिया? हम भी तो कपल गोल्स को पूरा कर रहे हैं। इस पर हंसते हुए सैफ ने कहा- अपने आप की तारीफ नहीं करनी चाहिए नजर लग जाती है। इसलिए नाम नहीं लिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान की हाल ही में फिल्म 'जवानी जानेमन' रिलीज हुई है। जवानी जानेमन से पहले सैफ की 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' रिलीज हुई थी। तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

वहीं करीना कपूर की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म में उनके साथ इरफान खान अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके बाद करीना करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment