Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो को अस्पताल से मिली छुट्टी, 28 अगस्त को हिंदुजा अस्पताल में हुई थीं भर्ती

मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो को उच्च रक्तचाप और मधुमेह की समस्या के बाद सांस लेने में दिक्कत के चलते 28 अगस्त को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था। आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

PTI Written by: PTI
Updated on: September 05, 2021 19:14 IST
Saira Banu - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/CRICBOLLYBUZZ Saira Banu 

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सायरा बानो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। इस बात की जानकारी अभिनेत्री के परिवार के करीबी दोस्त फैजल फारुकी ने दी। 

लोकप्रिय फिल्म 'पड़ोसन' की अभिनेत्री सायरा बानो को उच्च रक्तचाप और मधुमेह की समस्या के बाद सांस लेने में दिक्कत के चलते 28 अगस्त को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था। हाल ही में हिंदुजा अस्पताल के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि अभिनेत्री आईसीयू से बाहर हैं और ठीक हैं। अगर आगे कोई दिक्कत नहीं हुई तो उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। 

पंकज त्रिपाठी इन 3 प्रोजेक्ट्स को अपने करियर के लिए मानते हैं सबसे खास

इससे पहले गुरुवार को अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया था कि हृदय की जांच में उनके एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम से ग्रस्त होने का पता चला था। डॉक्टर सायरा बानो का कोरोनरी एंजियोग्राम (सीएजी) करना चाहते थे, किंतु बानो ने इसके लिए अनुमति देने से इनकार कर दिया है। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement