Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलीम-सुलेमान ने 5 महीने बाद स्टेज पर वापसी की, 1800 लोगों ने देखा लाइव

सलीम सुलेमान द कपिल शर्मा शो में भी नजर आए। जिसका प्रसारण 15 अगस्त को हुआ।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 16, 2020 23:58 IST
सलीम-सुलेमान- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सलीम-सुलेमान

मुंबई: कंपोजर जोड़ी सलीम और सुलेमान ने कोरोनावायरस महामारी के कारण पांच महीने के बाद स्टेज पर वापसी की । रविवार को उन्होंने ट्वीट किया, "कल रात हमने पांच महीने बाद कॉन्सर्ट किया, जो जूम एप द्वारा पूरी दुनिया के लगभग 1800 एकाउंट तक पहुंचा। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि कई उम्र बाद हमने असली खाना खाया।"

इस बीच, दोनों कंपोजर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में भी नजर आए। कपिल शर्मा ने शूट से एक क्लिप ट्वीट किया। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "कुछ अनकट म्यूजिक जैम बहुत ही प्रतिभाशाली जोड़ी सलीम-सुलेमान के साथ। विशेष रूप से आप लोगों के लिए..आनंद लें।"

'द कपिल शर्मा शो' में जोड़ी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी यात्रा के बारे में बताया। शो के दौरान, कपिल ने अभिनेता बनने के बारे में सलीम से पूछा, जिसका उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "मैं अभिनय नहीं करता क्योंकि मैंने कुछ म्यूजिक डायरेक्टर्स, सिंगर्स को देखा है जो अभिनेता बन गए हैं, जिसको देखते हुए मैंने अपने पेशे से जुड़े रहने का फैसला लिया।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement