Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Watch: सलमान खान ने पूरे परिवार के साथ की गणेश पूजा, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान के घर पर भी भगवान गणेश का आगमन हुआ है। उन्होंने पूरे परिवार के साथ विघ्नहर्ता की आरती की। इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 23, 2020 13:56 IST
salman khan ganesh puja- India TV Hindi
Image Source : INSTARAM सलमान खान ने पूरे परिवार के साथ भगवान गणेश की आरती की

देशभर में गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया गया और घरों में गणपति बप्पा विराजमान हुए। इसके साथ ही दस दिवसीय गणेश उत्सव की शुरुआत हो गई। कोरोना काल की वजह से लोग इस बार मंदिरों में नहीं जा पा रहे हैं, लेकिन सभी ने घर पर विधि-विधान से भगवान गणेश की पूजा की। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर पर भी भगवान गणेश का आगमन हुआ। उन्होंने पूरे परिवार के साथ विघ्नहर्ता की आरती की। इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने घर पर हो रही पूजा का वीडियो शेयर किया है। सलमान के पिता सलीम खान, मां, सोहेल खान, अरबाज खान, अर्पिता और पूरा परिवार साथ मिलकर भगवान गणेश की पूजा कर रहा है। 

Bigg Boss 14: नए प्रोमो में सलमान खान ने कहा- 2020 ने मनोरंजन पर उठाए प्रश्न, लेकिन...

अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं। इसमें गणपति बप्पा की प्रतिमा के पास उनके दोनों बच्चे आहिल और आयत बैठे नज़र आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- गणपति बप्पा मोर्या। 

बता दें कि सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 14 की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में इसके प्रोमो शूट किए हैं। ये शो जल्द ही शुरू होने वाला है। ऐसे में फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement