Friday, May 17, 2024
Advertisement

सलमान खान ने पांच मिनट में बनाया था 'प्यार करोना' गाना, कहा- आज की स्थिति में फिट होता है

सलमान खान ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। जिसपर उन्होंने अपना गाना प्यार करोना रिलीज किया है। यह गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2020 16:36 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान

सलमान खान ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल, "बीइंग सलमान खान" लॉन्च किया है, जहां प्रशंसकों को उनके वास्तविक जीवन की एक झलक देखने मिलेगी, जिसे देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है।इस महामारी की स्थिति से आशा और सकारात्मकता के साथ निपटने के लिए, अभिनेता ने अपने यूट्यूब चैनल पर "प्यार करोना" नामक गाना रिलीज़ किया है और तब से, उनके प्रशंसक इसे गुनगुना रहे हैं।

यह गाना सलमान की आवाज़ में अधिक प्रभावशाली भी हैं , अभिनेता ने इस गीत के निर्माण के पीछे अपने विचार व्यक्त किये हैं। सलमान ने गाने के निर्माण की प्रक्रिया को साझा करते हुए बताया, “इस तरह की स्थिति में, हम यहां किसी प्रकार की फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकते हैं, जबकि हम घर में एक साथ इतने सारे लोग हैं। लेकिन हम निश्चित रूप से हमारे पास मौजूद उपकरणों का उपयोग करके एक गाना बना सकते हैं, जैसे कि फोन कैमरा। मैंने ट्रैक गाया और हमने वीडियो को यही एडिट किया है लेकिन संगीत की रचना मुंबई में की गई है। गाने के लिरिक्स ठीक वैसे है जिसे मैं दुनिया के सामने व्यक्त करना चाहता हूं - प्यार करोना, मदद करोना, सब्र रखो ना।"

सलमान ने आगे कहा, “मेरे मन में एक गाने के लिए यह धुन थी और करोना शब्द इस में अच्छी तरह से फिट हो गया। इसलिए, हमने इस पर जैम करने का फैसला किया, और लगभग पांच मिनट में हमारे पास हमारा गाना तैयार था। करोना शब्द के साथ लिरिक्स बिल्कुल उस जगह में फिट बैठ गए, जो हम कहने की कोशिश कर रहे थे। साथ ही आज की स्थिति को भी रेखांकित कर रहे थे। यह खूबसूरती से रैप के साथ मिश्रित हुआ है। ”

गीत के पीछे का विचार इस तथ्य में निहित है कि सलमान चाहते हैं कि लोग स्थिति की गंभीरता को समझें और खुद व अपने प्रियजनों की रक्षा के लिए एहतियाती कदम उठाएं। इसी सोच को जीवित रखते हुए, सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर समय-समय पर वीडियो साझा किए है और अपने प्रशंसकों से सुरक्षित रहने और घर में रहने का आग्रह किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement