Thursday, May 09, 2024
Advertisement

सलमान खान को 'प्यार का पंचनामा 2' से उम्मीदें

मुंबई: नवोदित कलाकारों की बॉलीवुड में कदम रखने में मदद करने के लिए मशहूर सुपरस्टार सलमान खान को नवोदित अभिनेता ओंकार कपूर की मुख्य भूमिका वाली आगामी फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' के सफल होने

IANS IANS
Updated on: October 06, 2015 20:00 IST
सलमान खान को 'प्यार...- India TV Hindi
सलमान खान को 'प्यार का पंचनामा 2' से उम्मीदें

मुंबई: नवोदित कलाकारों की बॉलीवुड में कदम रखने में मदद करने के लिए मशहूर सुपरस्टार सलमान खान को नवोदित अभिनेता ओंकार कपूर की मुख्य भूमिका वाली आगामी फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' के सफल होने की उम्मीद है। ओंकार ने फिल्म में 'जुड़वा' बाल सलमान की भूमिका निभाई थी।

सलमान ने सोमवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को फिल्मकार लव रंजन की आगामी फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' के प्रोमो के बारे में बताया।

देखिए फोटो गैलरी:- प्लास्टिक सर्जरी का असर और ऐसी दिखने लगीं अभिनेत्रियां

सलमान ने ट्विटर पर लिखा, "फिल्म 'जुड़वा' में जिस बच्चे ओंकार ने मेरी बचपन की भूमिका निभाई थी, वह इसमें है।"

उन्होंने लिखा, "खुशी है। आशा करता हूं कि फिल्म अच्छा कारोबार करे। ऊपर वाला भला करे।"

सलमान खान जल्द ही सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में वह लंबे समय के बाद अपने एवरग्रीन 'प्रेम' के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। ट्रेलर देखने के बाद सलमान के फैंस में उनकी फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ गई है।

इसे भी पढ़े:- सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन....' की कहानी हुई लीक

'प्रेम रतन....' में सलमान के अलावा सोनम कपूर, अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर, दीपक डोबरियाल और अरमान कोहली भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

16 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' का ट्रेलर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। फिल्म में कार्तिक नारायण, नुसरत भरूचा, इशिता शर्मा और सनी सिंह निज्जर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे हैं।

अगली स्लाइड में देखें 'प्यार का पंचनामा 2' का ट्रेलर:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement