Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'बीइंग हंग्री' पहल के जरिए फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना पहुंचा कर मदद कर रहे हैं सलमान खान, भेजने से पहले खुद करते हैं टेस्ट

कोरोना वायरस से फैले संक्रमण से पूरा देस परेशान है। मौजूदा स्थिति में फ्रंटलाइन वर्कर्स अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की मदद कर रहे हैं, ऐसे में जरूरी हो जाता है कि कोई उन फ्रंटलाइन वर्रर्स की भी मदद करे।

Joyeeta Mitra Suvarna Reported by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: April 25, 2021 22:13 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  'बीइंग हंग्री' पहल के जरिए फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना पहुंचा कर मदद कर रहे हैं सलमान खान

कोरोना वायरस से फैले संक्रमण से पूरा देस परेशान है। मौजूदा स्थिति में फ्रंटलाइन वर्कर्स अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की मदद कर रहे हैं, ऐसे में जरूरी हो जाता है कि कोई उन फ्रंटलाइन वर्रर्स की भी मदद करे। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने ख़ास इनिशिएटिव 'बीइंग हंगरी' के जरिए इन फ्रंटलाइन वर्कर्स के खाने का इंतजाम कर रहे हैं।

सलमान खान की तरफ से इन फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना खिलाने का अभियान चलाया गया है। बीइंग हंगरी इनिशिएटिव के तहत फूड वैन्स मुंबई की सड़कों पर दौड़ रही हैं। सलमान खान खुद खानों का मुआयना करते हैं।  

फूड वैन में खाना भेजने से पहले सलमान खान खुद इन खानों को टेस्ट करते हैं उनकी क्वालिटी को परखते हैं। इसके अलावा अभिनेता उनके सेनेटाइजेशन का भी ध्यान रखते हैं।  

यहां देखें वीडियो: 

देश कोरोना के खिलाफ जंग का दूसरी बार सामना कर रहा है, मगर सलमान खान ने पिछले साल भी अपनी इस खास मुहीम के जरिए लाखों लोगों की मदद की थी

हर दिन सलमान खान प्रोडक्शन की फूड वैन्स मुंबई की सड़कों घूमती हैं और पर 5 हजार लोगों के खाने और नाश्ते का इंतजाम करती है। इन फूड वैन्स के जरिए न सिर्फ फ्रंटलाइन वर्कर्स बल्कि गरीब और जरूरतमंदों को कि खाना पहुंचाया जाता है।

उल्लेखनीय है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे' 13 मई यानी ईद पर रिलीज की जाएगी। यह घोषणा की गई है कि 'राधे' एक साथ सिनेमाघरों और पेय पर व्यू मंच जीपलेक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, और दर्शकों को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

देखें फिल्म 'राधे' का ट्रेलर: 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement