Thursday, March 28, 2024
Advertisement

VIDEO: सुपरस्टार सलमान खान का फैंस को तोहफा, 'कागज' फिल्म में खुद गाई कविता

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में रिलीज फिल्म 'कागज' में एक कविता गाई है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 09, 2021 20:17 IST
 Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN  Salman Khan

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कागज' 7 जनवरी को रिलीज हुई है। ये फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स और सतीश कौशिक के एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर बनाई है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है तो वहीं इस फिल्म में सलमान खान द्वारा गाई गई कविता भी लोगों को खूब रास आ रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की 'चंदा मामा दूर के' फिल्म को डायरेक्टर ने दिखाई हरी झंडी, बोले- 'मेरी तरफ से होगी ट्रिब्यूट'

फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म के मेकर्स ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान द्वारा गाई गई कविता का वीडियो रिलीज कर दिया है। इस कविता में सलमान खान ने कागज के एक एक पन्ने की जिंदगी में क्या अहमियत है ये बताया है। इस कविता में फिल्म में पंकज त्रिपाठी द्वारा फिल्माए गए कुछ सीन्स हैं जिन्हें कागज से रिलेट करते हुए दिखाया गया है। 

इस कविता का म्यूजिक राहुल जैन ने दिया है जबकि लिरिक्स असीम अहमद अब्बासी ने लिखे हैं। इस कविता के बोल हैं- 'कुछ नहीं है, मगर है सब कुछ भी, क्या अजीब चीज है ये कागज भी।' 

'कागज' फिल्म 7 जनवरी को ZEE5 पर रिलीज हुई है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने  पंकज त्रिपाठी  ने भारत लाल मृतक नाम की भूमिका निभाई है और सतीश कौशिक ने भारत लाल के वकील की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 4.5 करोड़ फॉलोअर्स, 'कुली' फिल्म का फाइट सीन बताते हुए किया भावुक पोस्ट

फिल्म के बारे में बात करते हुए, कौशिक ने कहा था, "मैंने कई साल पहले लाल बिहारी मृतक के बारे में एक समाचार लेख पढ़ा था और मैं उनकी यह बात मुझे छू गयी थी। जब मैंने उनके बारे में खोज की तो मुझे लगा कि उनकी कहानी को बताया जाना चाहिए और मैं ऐसा खुद करना चाहता था। इसलिए मैंने छह साल के अंतराल के बाद इस प्रोजेक्ट को करने का फैसला किया। समय बदल गया है और इसलिए फिल्म निर्माण के बहुत सारे पहलू हैं। इस फिल्म को निर्देशित करना मेरे लिए न केवल एक कलाकार के रूप में, बल्कि एक निर्देशक यह भी एक बहुत बड़ा सीखने का अनुभव था। मुझे खुशी है कि इसे प्रदर्शित करने के लिए हमें सलमान खान फिल्म्स को अपना प्रोडक्शन पार्टनर और ZEE5 मिला। मुझे यकीन है कि लोग कहानी से जुड़ेंगे और हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे। ”

कागज फिल्म उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव में स्थित एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी, कागज लाल बिहारी मृतक की वास्तविक जीवन की कहानी है, जो एक व्यक्ति को आधिकारिक कागजात पर मृत घोषित कर दिया गया था और यह साबित करने की दिशा में काम करना था कि वह जीवित है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement