Friday, March 29, 2024
Advertisement

सलमान खान ने की एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्दी ठीक होने की दुआ, सिंगर की हालत है बेहद नाजुक

बेहतरीन कलाकार एसपी बाला सुब्रमण्यम की हालत बेहद नाजुक है। सलमान खान ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 25, 2020 8:10 IST
salman khan and SP Balasubrahmanyam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN सलमान खान ने की एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्दी ठीक होने की दुआ

बॉलीवुड में कई बेहतरीन गानों की सौगात देने वाले सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बहुत नाजुक है। वह 5 अगस्त से एमजीएम हेल्थकेयर में भर्ती हैं। एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्दी ठीक होने की सलमान खान ने कामना की है। सलमान खान ने ट्वीट किया- बालासुब्रमण्यम सर, मेरे दिल से दुआ है कि आप जल्दी से ठीक हो जाएं और मैं आपके हर गाने के लिए आभार व्यक्त करता हूं जो आपने मेरे लिए गाए हैं। आपके गानों ने अपने दिल दीवाना हीरो प्रेम को खास बनाया। लव यू सर।

सलमान खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सलमान के फैन्स उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देकर सिंगर के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। 

गुरुवार को एसपी बालासुब्रमण्यम के डॉक्टर की तरफ से भी मेडिकल बुलेट जारी किया गया है। इस मेडिकल बुलेटिन में भी उनकी हालक नाजुक ही बताई गई है। डॉक्टर अनुराधा भास्करन की तरफ से मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। इस मेडिकल बुलेटिन के अनुसार- '5 अगस्त से एसपी बालासुब्रमण्यम एमजीएम हेल्थकेयर अस्पताल में भर्ती हैं। वो अभी भी ईसीएमओ और लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। पिछले 24 घंटों में उनकी स्थिति और अधिक गंभीर हो गई है। अस्पताल की टीम उनकी सेहत पर नजर बनाए हुई है।' 

आपको बता दें एसपी सुब्रमण्यम को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह कोरोना वायरस की चपेट से बाहर आ गए थे लेकिन फिर भी वेंटिलेटर पर थे।

एसपी बाला सुब्रमण्यम हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी कई सुपरहिट गाने गाए। सिंगर अलावा वे म्यूज़िक डायरेक्ट, डबिंग आर्टिस्ट और एक्टर भी रह चुके थे। बालासुब्रमण्यम को प्लेबैक सिंगिंग के लिए छह बार नेशनल अवॉर्ड्स मिले थे, यह गाने अलग अलग भाषाओं में थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement