Friday, April 26, 2024
Advertisement

सलमान खान के साथ 'रेडी' में काम कर चुके मोहित बघेल का कैंसर से हुआ निधन

बॉलीवुड एक्टर मोहित बघेल का कैंसर से निधन हो गया है। वह सलमान खान के साथ फिल्म 'रेडी' में छोटे अमर चौधरी के किरदार में नजर आए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 23, 2020 15:57 IST
mohit baghel- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RAAJ SHAANDILYAA मोहित बघेल

सलमान खान के साथ फिल्म 'रेडी' में काम कर चुके मोहित बघेल का शनिवार को निधन हो गया है। राइटर और डायरेक्टर राज शांडिल्य ने ट्विटर पर मोहित के निधन की जानकारी दी है।  मोहित लंबे समय से कैंसर से लड़ रहे थे। 26 साल के मोहित रेडी में छोटे अमर चौधरी के किरदार में नजर आए थे। 

राज शांडिल्य ने ट्वीट किया- "मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है,इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूँगा...और तुझे आना ही पड़ेगा ॐ साई राम #cancer RIP 

आपको बता दें मोहित रेडी के अलावा 2019 में परिणीती चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आए थे। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत कॉमेडी शो छोटे मियां से की थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक राज ने मोहित को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया था। मोहित राज को अपना गुरु मानते थे वह उनके साथ कॉमेडी सर्कस में भी काम कर चुके हैं।

मोहित का जन्म उत्तर प्रदेश के मथुरा में 1993 में हुआ था। एक्टिंग के लिए उनका प्यार ही उन्हें मुंबई ले आया था।

परिणीति चोपड़ा ने भी मोहित के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट किया-वह काम करने वाले सबसे अच्छे लोगों में से एक थे। हमेशा खुश, सकारात्मक और प्रेरित करने वालों में से थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement