Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OMG! ऋतिक रोशन ने अगर ये फ़िल्म कर ली होती तो ख़ानों की दुकान हो जाती बंद

सुपर डुपर हिट फ़िल्म बजरंगी भाईजान ने करोड़ों कमाए और इसके कलाकारों ख़ासकर सलमान ख़ान ने तो अपनी शौहरत के झंडे पाकिस्तान तक में गाड़ दिए थे लेकिन इस फ़िल्म के हीरो के किरदार के लिए सलमान ख़ान नहीं बल्कि कोई और बॉलीवुड एक्टर पहली पसंद था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2017 18:04 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Hrithik Roshan

नयी दिल्ली: सुपर डुपर हिट फ़िल्म बजरंगी भाईजान ने करोड़ों कमाए और इसके कलाकारों ख़ासकर सलमान ख़ान ने तो अपनी शौहरत के झंडे पाकिस्तान तक में गाड़ दिए थे लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फ़िल्म के हीरो के किरदार के लिए सलमान ख़ान नहीं बल्कि कोई और बॉलीवुड एक्टर पहली पसंद था।

पूर्व फ़िल्म प्रोड्यूसर और फ़िल्म समीक्षक जयप्रकाश चौकसे के अनुसार बेहद सफल फ़िल्म बाहुबली के निर्देशक और पटकथा लेखक एसएस राजामौली बजरंगी भाईजान की पटकथा लेकर सबसे राकेश रोशन के पास गए थे। वह चाहते थे कि ऋतिक रोशन बजरंगी भाईजान की भूमिका करें क्योंकि उनके ज़हन में बजरंगी किरदार के लिए ऋतिक का ही चेहरा था। लेकिन  ऋतिक के पिता निर्माता निर्देशक राकेश रोशन ने उन्हें वो क़ीमत नहीं दी जो वो मांग रहे थे। इसके बाद राजामौली स्क्रिप्ट लेकर सलमान ख़ान के पास चले गए जिन्होंने उन्हें ख़ुशी ख़ुशी मुंहमांगी राशि दे दी।

Salman Khan

Salman Khan

राकेश रोशन को बॉलीवुड में कंजूस माना जाता है और उनकी इस आदत के कारण न सिर्फ़ उनके हाथ से सोने की चिड़िया फ़ुर्र हो गई बल्कि उनके बेटे की सितारा हैसियत को भी छक्का लग गया वर्ना आज वह सलमान से बड़े बिकाऊ एक्टर हो गए होते।

आपको बता दें कि बाहुबली के लेखक की लिखी फ़िल्म 'आरंभ' रिलीज़ होने वाली है। दरअसल ये मूवी संभवत: बाहुबली के पहले बन चुकी थी लेकिन बाहुबली की अपार सफलता के बाद इसे हिंदुस्तानी में डब करके प्रदर्शित किया जा रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement