1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अलग होने की अटकलों के बीच सामंथा ने किया नागा चैतन्य की पोस्ट पर ये कमेंट, आप भी देखें

अलग होने की अटकलों के बीच सामंथा ने किया नागा चैतन्य की पोस्ट पर ये कमेंट, आप भी देखें

सामंथा ने फिल्म का ट्रेलर शेयर कर उन सभी उटकलों पर विराम लगा दिया, जो अभिनेत्री और नागा के रिश्ते की टूटने को लेकर गहराने लगी थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 15, 2021 18:23 IST
Naga Chaitanya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अलग होने की अटकलों के बीच सामंथा ने किया नागा चैत्यन की पोस्ट पर ये कमेंट, आप भी देखें

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी और उनके पति नागा चैतन्य इन दिनों लगातार खबरों का हिस्सा बने हुए हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि सामंथा और नागा के रिश्तों में तल्खियां घर कर गई हैं। इसे लेकर अब सामंथा ने अपना रुख साफ करते हुए, इन तमाम अटकलों पर अब विराम लगा दिया है। 

बता दें नागा चैतन्य की अपकमिंग फिल्म 'लव स्टोरी' का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है। सामंथा ने फिल्म का ट्रेलर शेयर कर उन सभी उटकलों पर विराम लगा दिया जो अभिनेत्री और नागा के रिश्ते की टूटने के बारे में थीं। अभिनेत्री ने लव स्टोरी का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ''विनर, लव स्टोरी की पूरी टीम को शुभकामनाएं"।

जब से दोनों की खबरें सामने आई थीं, तब से ही नागा चैतन्य ने अपने रिश्ते की अटकलों पर चुप्पी साध रखी थी। उन्होंने अब सामंथा के पोस्ट का जवाब देकर अपना रुख साफ कर दिया है। उन्होंने सामंथा के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- शुक्रिया सैम।

नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी' को शेखर कम्मुला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के ट्रेलर को सोमवार के दिन लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म के बारे में बात करें तो यह एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें नागा के साथ साईं पल्लवी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। हालांकि, इसके पीछे के कारण बताया गया कि नागा अपने परिवार को आगे ले जाना चाहते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक नागा अब फैमिली प्लानिंग करना चाहते हैं। जिसके लिए वह चाहते हैं कि सामंथा कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लें और परिवार को आगे बढ़ाएं।

Click Mania
Modi Us Visit 2021