Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

नहीं खत्म हो रहा सामंथा का गुस्सा, अदालत के फैसले के खिलाफ उठाया है ये कदम

साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा ने जब से तलाक लिया है तब से वह सार्वजनिक रूप से अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए कई कदम उठाती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 26, 2021 23:31 IST
Samantha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHA नहीं खत्म हो रहा सामंथा का गुस्सा, अदालत के फैसले के खिलाफ उठाया है ये कदम

सामंथा रूथ प्रभु ने हाल में ही कुछ यूट्यूब चैनलों और एक व्यक्ति के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, लेकिन अभी भी अभिनेत्री का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। वह तब तक आराम करने के मूड में नहीं हैं, जब तक चीजें दुरूस्त नहीं हो जातीं। जानकारी के अनुसार कुकटपल्ली अदालत ने सामंथा की उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की अपील को खारिज कर दिया था, जिसमें कहा गया था कि इन लोगों और चैनलों ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की।

अभिनेत्री चाहती थी कि उन्हें बदनाम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए, लेकिन इसके उलट अभिनेत्री को ही उन लोगों से माफी मांगने को कहा गया है। अदालत ने हवाला दिया था कि मशहूर हस्तियां व्यक्तिगत विवरण साझा करती हैं और फिर मानहानि के मामले दर्ज करती हैं, जो सही बात नहीं है।

अदालत के फैसले के खिलाफ सामंथा को अपने बचाव में अपने वकील को खड़ा करना पड़ा। बताया गया है कि सामंथा के वकील ने शिल्पा शेट्टी द्वारा दायर हालिया 'स्थायी निषेधाज्ञा' मामले को अब समांथा के मामले के संदर्भ बिंदु के रूप में पेश किया है।

अपने पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मामले में अदालत ने स्थायी निषेधाज्ञा आदेश पारित किया था। जिसमें मीडिया आउटलेट्स को उनके बारे में अपमानजनक रिपोर्ट करने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था।

सामंथा की कानूनी टीम ने संकेत दिया कि वह अपने मानहानि मामले में भी इसी तरह के फैसले के लिए अदालत का दरवाजा खटखटा सकती है। अदालत ने अब सामंथा के मानहानि मामले पर फैसला सुरक्षित रख लिया है और जल्द ही इस पर सुनवाई होगी।

सामंथा के तलाक की घोषणा से सभी को एक झटका लगा था, जिसके बाद कई वेबसाइटों और यूट्यूब चैनलों ने उनके निजी जीवन के बारे में अटकलें लगानी शुरु कर दीं थी और अभिनेत्री के अपने सहयोगियों के साथ संबंध होने की अफवाहें फैलाईं गई थीं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement