1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त को लंग कैंसर, पत्नी मान्यता दत्त का बयान- मुझे विश्वास है ये वक्त भी गुजर जाएगा

संजय दत्त को लंग कैंसर, पत्नी मान्यता दत्त का बयान- मुझे विश्वास है ये वक्त भी गुजर जाएगा

बॉलीवुड हस्तियां संजय दत्त की सेहत को लेकर चिंतिंत हैं। वो उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 12, 2020 16:51 IST
sanjay dutt lung cancer latest news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DUTTSANJAY सेलेब्स संजय दत्त के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस और सेलेब्स काफी चिंतिंत हैं। इस बीच संजय की वाइफ मान्यता दत्त का स्टेटमेंट सामने आया है। उन्होंने फैंस का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, "मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की हैं।" 

मान्यता दत्त ने आगे कहा, "इस समय को पार करने के लिए पूरी ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। परिवार पिछले वर्षों में काफी स्थितियों से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा। संजू के फैंस से मेरा अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों के शिकार न हों। अपने प्यार और सपोर्ट से हमारी मदद करें। संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षा के लिए चुना है। हम सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह विजेता बनकर उभरेंगे।"

रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय लंग कैंसर के इलाज के लिए जल्द ही विदेश रवाना होंगे। संजय को इसी हफ्ते सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां कोविड 19 के साथ-साथ पूरा बॉडी चेकअप हुआ। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन फेफड़ों का कैंसर थर्ड स्टेज सामने आया है। 

इस खबर को सुनकर जानी मानी हस्तियां संजय दत्त की सेहत को लेकर चिंतिंत हैं। वो उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कैंसर को मात दे चुकीं एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने लिखा- आपके स्वास्थ्य की चुनौती के बारे में सुनने के बाद दुःखी हूं बाबा। लेकिन मुझे पता है आप मजबूत हैं !! आपने जीवन में ज़बरदस्त संघर्ष किए हैं और आपने उन्हें पछाड़ दिया है, यह भी एक और जीत होगी .. आपके अच्छे के लिए प्रार्थना कर रही हूं।

अनुपम खेर ने लिखा-मेरे प्यारे दोस्त संजय दत्त!! मेरी प्रभु से प्रार्थना है कि आप शीघ्र ही पूर्ण रूप से स्वस्थ हूँ। त्रयम्बकम् यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम उर्वारुकमिव बन्धनान मृत्योर्मुक्षीय मामृतात् !! 

एक्ट्रेस उर्मिला मतोंडकर ने संजय संग थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा है कि वो अपनी पूरी जिंदगी फाइटर की तरह जिए हैं। उनके जल्दी रिकवरी की प्रार्थना करती हूं।

क्या होता हैं लंग कैंसर? किस वजह से लोग हो रहे इसका शिकार, जानें इसके लक्षण, इलाज और बचाव के बारे में

भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी संजय दत्त की सेहत को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया, "आप फाइटर हैं और हमेशा रहेंगे। मुझे पता है कि इसमें दर्द होता है, लेकिन मुझे ये भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन दौर का सामना करेंगे। मेरी प्रार्थना और आपके जल्दी स्वस्थ होने की शुभकामनाएं।" 

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त को हुआ फेफड़ों का कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका होंगे रवाना

अनूप जलोटा ने संजय दत्त के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की 

अनूप जलोटा ने संजय दत्त के स्वस्थ होने की कामना की है। अनूप जलोटा ने कहा मेरा और उनका जन्मदिन एक ही दिन होता है। वो जल्दी से विदेश अपना इलाज करवाकर आएं और फिर से लोगों का मनोरंजन करें।

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राहुल ढोलकिया ने भी लिखा है कि संजय दत्त आप इससे भी जंग जीत जाएंगे। 

संजय दत्त ने हाल ही में ट्वीट करके ऐलान किया था कि वह मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से थोड़ा ब्रेक ले रहे हैं। 

आपको बता दें कि संजय दत्त की फिल्म 'सड़क 2' ओटीटी पर 28 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। इसके अलावा वो 'केजीएफ: चैप्टर 2' और 'भुज' में भी नज़र आएंगे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X