1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मैं किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हो रहा: संजय दत्त

मैं किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हो रहा: संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने सोमवार को स्पष्ट किया कि वह किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 26, 2019 22:45 IST
sanjay dutt- India TV Hindi
sanjay dutt

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने सोमवार को स्पष्ट किया कि वह किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे। इससे एक दिन पहले ही महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ गठबंधन के सहयोगी राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के प्रमुख और राज्य मंत्री महादेव जानकर ने दावा किया था कि संजय दत्त 25 सितंबर को उनकी पार्टी में शामिल होंगे। 

समाजवादी पार्टी द्वारा 2009 में लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारे गए दत्त ने कहा, "मैं किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होऊंगा। जानकर मेरे प्रिय मित्र और भाई हैं और मैं उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"

यह सब तब शुरू हुआ जब हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता दत्त का एक वीडियो क्लिप चलाया गया, जिसमें उन्होंने कहा था, "मैं आरएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मेरे दोस्त और मेरे भाई महादेव जानकर को बधाई देता हूं। अगर मैं यहां होता, तो मैं आता।"

इसके बाद, जानकर ने दावा किया, "अभी-अभी आपने बिग बॉस बड़े भाई की बातें सुनी हैं। संजय दत्त ने आरएसपी ज्वाइन करने के लिए 25 सितंबर का दिन तय किया है।"

संजय दत्त द्वारा सोमवार का स्पष्टीकरण देने के बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X