Friday, April 19, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन संग काम करना चाहती हैं सारा अली खान, 'धूम 2' और 'जोधा अकबर' में से पसंद है ये फिल्म

सारा ने कहा कि ऋतिक रोशन के साथ काम करने में उन्हें खुशी होगी। अपने बचपन के क्रश के बारे में बात करते हुए सारा ने खुलासा किया कि 'धूम 2' में ऋतिक का किरदार उनके बचपन का क्रश रहा है।

IANS Written by: IANS
Updated on: May 14, 2020 15:26 IST
sara ali khan hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान ने ऋतिक रोशन संग काम करने को लेकर कही ये बात

मुंबई: ऋतिक रोशन कई प्रमुख किरदारों के चित्रण के साथ बॉलीवुड के सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक बन गए हैं, जिन्होंने अपनी हर भूमिका को बड़े पर्दे पर बखूबी निभाया है। हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि ऋतिक महिलाओं के बीच कितने लोकप्रिय हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री सारा अली खान ने भी स्वीकार किया कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगी। अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से ही सारा ने एक अभिनेत्री के रूप में खुद की क्षमता का प्रदर्शन किया है। वह अपनी फिल्मों व सोशल मीडिया पर साझा किए गए अपने मजेदार पोस्ट के चलते अकसर सूर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन पर अपने विचार साझा करते हुए बताया कि वह उन्हें प्रेरित करते हैं।

सारा ने साझा किया, "मुझे उनका काम पसंद है। अगर आप मुझे 'जोधा अकबर' और 'धूम 2' के बीच किसी एक का चयन करने के लिए कहेंगे, तो मैं नहीं कर सकती। ऋतिक सर मेरे लिए कुछ ऐसे ही हैं। मुझे लगता है कि 'धूम 2' की तरह वह अद्भुत है।"

इसके अलावा, सारा ने कहा कि ऋतिक रोशन के साथ काम करने में उन्हें खुशी होगी। अपने बचपन के क्रश के बारे में बात करते हुए सारा ने खुलासा किया कि 'धूम 2' में ऋतिक का किरदार उनके बचपन का क्रश रहा है।

अन्य अभिनेताओं से प्रेरित होने और उनकी खूबियों से सीखने और उन्हें आत्मसात करना एक बहुत बड़ी बात मानी जाती है। ऐसे में, दोनों को एक फिल्म में एक साथ काम करता देखना कितना मजेदार होगा, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement