Friday, April 26, 2024
Advertisement

Satyameva Jayate 2-Trailer 2: सामाजिक बुराइयों से लोहा लेते नजर आए जॉन अब्राहम, भारी-भरकम डायलॉग्स ने ट्रेलर को बनाया दिलचस्प

'सत्यमेव जयते 2' 2018 की बेहद सफल एक्शन फिल्म 'सत्यमेव जयते' की अगली कड़ी है, जिसमें जॉन ने न्याय के लिए लड़ने वाले शख्स के रूप में एक्टिंग की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 13, 2021 17:24 IST
Satyameva Jayate 2- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/T-SERIES Satyameva Jayate 2-Trailer 2: सामाजिक बुराई से लोहा लेते नजर आए जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते 2 के मेकर्स ने फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज कर दिया है। वीडियो में जॉन को भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ संसद जैसे सेटअप में भारी-भरकम डायलॉग्स बोलते हुए दिखाया गया है।

ट्रेलर में जॉन अब्राहम का किरदार राजनीतिक व्यवस्था में खामियों को उजागर करने की कोशिश करता है। अभिनेता को सफेद कुर्ता पायजामा और नेहरू जैकेट में एक राजनेता के रूप में देखा जा सकता है। बाद में जॉन अब्राहम को समाज में बुराई के खिलाफ लड़ते और दूसरों के लिए स्टैंड लेते हुए देखा जाता है। इस बीच, उनकी साथी कलाकार दिव्या खोसला कुमार का भी करिदार नजर आता है, जो उनकी लड़ाई के दौरान उनका सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं।

जॉन ने दूसरे ट्रेलर को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "अब या तो भ्रष्टाचार मिटेगा या बेइमान का लहू बहेगा!"

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' का दूसरा ट्रेलर 2 यहां देखें:

'सत्यमेव जयते 2' 2018 की बेहद सफल एक्शन फिल्म की अगली कड़ी है, जिसमें जॉन ने न्याय के लिए लड़ने वाले शख्स के रूप में एक्टिंग की है, जो सिस्टम को साफ करने के लिए भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों को मारता है।

मिलाप जावेरी की तरफ से डायरेक्ट की गई टी-सीरीज़ की सीरीज की तरफ से बनाई गई यह फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement