Friday, April 19, 2024
Advertisement

दर्शकों को सोचने पर मजबूर करेगी 'सेक्शन 375' : अक्षय खन्ना

अपनी आगामी फिल्म 'सेक्शन 375' की रिलीज की तैयारी में लगे अभिनेता अक्षय खन्ना का मानना है कि ये फिल्म दर्शकों को शिक्षित करने से ज्यादा उनके बीच बहस और बातचीत को बढ़ावा देगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 14, 2019 17:15 IST
akshaye khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM akshaye khanna

अपनी आगामी फिल्म 'सेक्शन 375' की रिलीज की तैयारी में लगे अभिनेता अक्षय खन्ना का मानना है कि ये फिल्म दर्शकों को शिक्षित करने से ज्यादा उनके बीच बहस और बातचीत को बढ़ावा देगी। अक्षय खन्ना मंगलवार को यहां 'सेक्शन 375' की लॉन्चिंग के दौरान अपने सह-कलाकार ऋचा चड्ढा, राहुल भट्ट, मीरा चोपड़ा, निर्देशक अजय बहल और निर्माता कुमार मंगत पाठक के साथ मीडिया से मुखातिब हुए थे।

'सेक्शन 375' भारतीय दंड संहिता के अनुच्छेद 375 कानून पर आधारित फिल्म है। फिल्म में ऋचा एक सरकारी वकील का किरदार निभा रही हैं जो अपनी मुवक्किल को इंसाफ दिलाने के लिए संघर्ष करती है, उनकी मुवक्किल एक फिल्म निर्माता(राहुल भट्ट) पर दुष्कर्म का आरोप लगाती है। वहीं आरोपी का केस अक्षय देख रहे हैं, जो अपने मुवक्किल को अनुच्छेद 375 के झूठे आरोप से बचाने की कोशिश करते हैं। फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि वकील को अपने झूठे मुवक्किल को बचाना चाहिए या अपने विवेक की सुननी चाहिए।

अक्षय ने कहा, "दर्शकों को शिक्षित करने से ज्यादा 'सेक्शन 375' इस मुद्दे को लेकर दर्शकों के बीच बहस की शुरुआत करेगा, जिसकी आवश्यकता भी है।"

Also Read:

Mission Mangal की प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगातार बजा रिपोर्टर का फोन, तंग आकर अक्षय कुमार ने उठाया ये कदम

रिलीज से पहले ही प्रभास औऱ श्रद्धा कपूर की फिल्म SAAHO ने की ताबड़तोड़ कमाई, आंकड़े जानकर उड़ेंगे होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement