Thursday, April 18, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने पूल खेलते हुए दिया बड़ा मैसेज, लंबे बालों में बेहद हैंडसम लगे किंग खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। शाहरुख जीरो के बाद बड़े पर्दे पर नहीं नजर आए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 22, 2021 16:19 IST
शाहरुख खान, shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTA- SHAH RUKH KHAN शाहरुख खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी फिल्मों के अलावा अपने गहरे मैसेज और अपनी विजडम के लिए भी जाने जाते हैं। किंग खान अक्सर ऐसी बात कहते हैं जो कोट बन जाती है और लोग उसे याद करते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने ऐसे ही गेम खेलते हुए एक मैसेज दिया है जिसका मतलब काफी गहरा है। शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, तस्वीर में शाहरुख खान पूल गेम खेलते नजर आ रहे हैं, जिसमें कई सारी बॉल्स के बीच किंग खान की नजर गुलाबी रंग की बॉल पर है। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में शाहरुख ने लिखा है -''जितने लंबे समय तक पिंक इस संसार में है, यह रहने के लिए हमेशा बेहतर जगह होगी।''

पिंक कलर को लड़कियों/महिलाओं के लिए भी संबोधित किया जाता है, ऐसे में किंग खान इनडायरेक्टली ये मैसेज दे रहे हैं कि जब तक संसार में महिलाएं रहेंगी ये संसार खूबसूरत और रहने लायक होगा। 

मैसेज के अलावा लोगों की निगाहें किंग खान के बालों पर भी टिक गई, लंबे बालों में शाहरुख बेहद हैंडसम लग रहे हैं। बता दें, शाहरुख खान ने ये लुक अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' के लिए रखा है। पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Video: नए साल पर शाहरुख खान का फैंस को तोहफा, 2021 में सिल्वर स्क्रीन पर आएंगे नज़र, खुद किया कंफर्म

शाहरुख खान ने नए साल पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने बीते साल और उन तमाम मुश्किलों का जिक्र किया, जो लोगों को कोरोना संकट में झेलना पड़ा। उन्होंने कहा कि 2020 अब अतीत बन चुका है और हमें नए साल का स्वागत नई उम्मीदों के साथ करना चाहिए। 

क्या ये है शाहरुख खान का पठान लुक? किंग खान की नई पिक्स आते ही ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Pathan

इस वीडियो के आखिरी में शाहरुख खान ने अपने फैंस से कहा- 'साल 2021 में मिलते हैं बिग स्क्रीन पर।' ये खबर सुनकर शाहरुख के फैंस बेहद खुश हैं और ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। वो कयास लगा रहे हैं कि SRK 'पठान' फिल्म में नज़र आएंगे। यहां देखें यूजर्स के ट्वीट:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement