1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान के बेटे अबराम ने स्पोर्ट्स डे पर जीता मेडल, पापा को हुआ बेटे पर गर्व

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने स्पोर्ट्स डे पर जीता मेडल, पापा को हुआ बेटे पर गर्व

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम ने स्पोर्ट्स डे पर मेडल जीते हैं। शाहरुख ने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2020 13:31 IST
shah rukh khan shares photos with son abram- India TV Hindi
शाहरुख खान ने बेटे अबराम के साथ शेयर की तस्वीर।

शाहरुख खान फिल्म 'जीरो' के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं मगर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शाहरुख अपने जीवन से जुड़ी कई चीजें शेयर करते रहते हैं। आज शाहरुख छोटे बेटे अबराम के स्पोर्ट्स डे पर गए थे। अबराम ने स्पोर्ट्स डे पर मेडल जीते हैं जिसके बाद पापा शाहरुख को उनपर गर्व महसूस हो रहा है। शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अबराम के स्पोर्ट्स डे की फोटोज शेयर की हैं।

शाहरुख खान ने अबराम के हाथ में मेडल और सर्टिफिकेट पकड़े हुए फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- रेस के दिन... मेरे छोटे गोल्ड मेडल ने आज रेस में सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता।

गुरुवार को शाहरुख खान अमेजन के ग्लोबल इवेंट में गए जहां उन्होंने सीईओ जेफ बेजोस से अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग डॉन को पकड़ना मुश्किल नहीं नामुमकिन है बुलवाया। शाहरुख और जेफ की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ जीरो में नजर आए थे। इसके बाद वह अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। इस समय शाहरुख बतौर प्रोड्यूसर कई वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment