Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर की बहन सना कपूर का कमबैक, गाजियाबाद पर बेस्ड है फिल्म

शाहिद कपूर की बहन सना कपूर एक बार फिर बॉलीवुड में किस्मत आजमाने जा  रही हैं। उनकी नई फिल्म गाजियाबाद की कहानी पर बेस्ड होगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 15, 2020 13:59 IST
shahid kapoor sister sanah kapoor comeback- India TV Hindi
शाहिद कपूर की बहन सना कपूर का कमबैक

अभिनेता शाहिद कपूर की बहन सना कपूर बॉलीवुड की दूसरी फिल्म करने जा रही है। इससे पहले सना कपूर ने शाहिद कपूर की ही फिल्म शानदार में अभिनय किया था। सना पंकज कपूर औऱ सुप्रिया पाठक की बेटी है और शाहिद कपूर उसके सौतेले भाई हैं। सूत्रों के मुताबिक सना अभिषेक सक्सेना की फिल्म सरोज का रिश्ता की एक्टिंग खत्म कर चुकी हैं और इसी साल जुलाई में ये फिल्म रिलीज होने जा रही है।

सना कपूर की ये फिल्म बाप और बेटी के खूबसूरत रिश्ते पर आधारित है और फिल्म का बैकग्राउंड गाजियाबाद है। फिल्म में कुमुद मिश्रा सना कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में सना की मां यानी सुप्रिया पाठक भी एक स्पेशल रोल में दिखेंगी।

सना ने न्यूज एजेंसी को बताया कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग में भाग लेकर बहुत मजा आया क्योंकि इससे काफी यंग लोग जुड़े हुए थे। रोज सेट पर काफी मस्ती मजाक हुआ करता था। सना ने उम्मीद जताई कि बाप बेटी के रिश्ते पर आधारित इस खूबसूरत फिल्म को दर्शक भी पसंद करेंगे। 

फिल्म की बात करें को अभिषेक सक्सेना के निर्देशन में बनी इस फिल्म को वैडिंग कॉमेडी कहा जा रहा है। फिल्म का कहानी गाजियाबाद में रहने वाले बाप बेटी के रिश्ते को दिखाती है। बाप बेटी को लेकर बहुत चिंता में है औऱ वो बेटी की शादी के लिए लड़का खोजता है और बेटी के साथ सही लड़के के चुनाव को लेकर बात भी करता है। 

अभिषेक सक्सेना से बातचीत में उन्होंने कहा कि यह गाजियाबाद की मिडिल क्लास फैमिली के संबंधों पर बनी एक देसी फिल्म कही जा सकती है। फिल्म 3 जुलाई को रिलीज हो रही है और जल्द ही इसका ट्रेलर भी आने वाला है। 

सना ने 2015 में आई शाहिद कपूर औऱ आलिया भट्ट की फिल्म शानदार से डेब्यू किया था। सना 2018 में हर्ष छाया के व्यंग्य खजूर में अटके में भी अभिनय कर चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement