Thursday, May 02, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर की शादी की खबरों को शक्ति कपूर ने बताया फर्जी, बोले - कोरोना टाइम में लोग बहुत खाली हैं इसलिए...

श्रद्धा कपूर इन दिनों रणबीर कपूर, बोनी कपूर (डेब्यू फिल्म) और डिंपल कपाड़िया स्टारर लव रंजन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी शादी की अफवाहों के कारण से चर्चा में रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2021 16:50 IST
Shakti Kapoor, Shradha Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHRADHA KAPOOR श्रद्धा कपूर की शादी की खबरों को शक्ति कपूर ने बताया फर्जी, बोले - कोरोना टाइम में लोग बहुत खाली हैं इसिलए...

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इनदिनों अपनी शादी को लेकर चल रही अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता शक्ति कपूर ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर की सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री 'बहुत व्यस्त' हैं।

बता दें श्रद्धा कपूर इन दिनों  रणबीर कपूर, बोनी कपूर (डेब्यू फिल्म) और डिंपल कपाड़िया अभिनीत लव रंजन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी शादी की अफवाहों के कारण से चर्चा में रही हैं।

 
शक्ति कपूर ने आईएएनएस के एक सवाल के जवाब के साथ अफवाहों पर विराम लगा दिया और बॉलीवुड खलनायक ने हंसते हुए कहा "कोई शादी नहीं कर रहा है!"
उन्होंने फर्जी समाचार के प्रसार के लिए लोगों के खाली समय को दोषी ठहराया। 

कपूर ने कहा, "कोरोना के समय में सभी के पास समय है, इसलिए ये अफवाहें फैलने वाली हैं। एक पिता होने के नाते, क्या इस तरह की बातों का उन पर कोई असर होता है? मुझे इस इंडस्ट्री में 40 साल से ज्यादा हो गए हैं इसलिए मुझे परवाह नहीं न श्रद्धा, न ही उनकी मां और भाई के लिए है।"

उन्होंने आगे कहा, "किसी की शादी नहीं हो रही है और श्रद्धा बहुत व्यस्त हैं। वह अगले कुछ सालों तक व्यस्त रहने वाली हैं।"

श्रद्धा ने 2010 में फिल्म 'तीन पत्ती' से डेब्यू किया था। उन्होंने ब्लॉकबस्टर 'आशिकी 2' के साथ सुर्खियों में अपना हिस्सा अर्जित किया। संयोग से, रोहन छेत्री दूसरी पीढ़ी के बॉलीवुड लेंसमैन भी हैं, जो प्रसिद्ध राकेश छेत्री के बेटे हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement