Thursday, April 25, 2024
Advertisement

करीम मोरानी की बेटी शजा की टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, डॉक्टर ने अगली रिपोर्ट का इंतज़ार करने को कहा

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी, उनकी बेटियां शजा और जोआ तीनों ही इसी हफ्ते की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव आए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 10, 2020 22:09 IST
Saza Morani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शजा मोरानी की रिपोर्ट आई निगेटिव

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी उनकी बेटी शजा और जोआ इसी हफ्ते की शुरुआत में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका इलाज चल रहा है। अब खबर आ रही है कि शजा की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उनकी अगली रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अगर दूसरी बार भी रिपोर्ट निगेटिव आई तो उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

मोरानी परिवार के लिए यह खबर थोड़ी राहत भरी रही है कि छोटी बेटी शजा की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन करीम मोरानी ने बताया कि वो अभी अस्पताल में ही रहेगी। इंडिया टीवी ने जब शज़ा से इस बात की पुष्टि करनी चाही तो शज़ा ने जवाब दिया कि "उन्होंने 48 घंटे इंतजार करने के लिए बोला है। मैंने आज सुबह टेस्ट दिया है। जल्द ही रिपोर्ट आने की उम्मीद है।"

शजा की अगली रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं घरवाले

करीम मोरानी के परिवार से करीबी सूत्रों ने जानकारी दी कि भले ही शजा की रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन उनका एक बार फिर से टेस्ट लिया गया है, जिसका रिजल्ट कल तक आ जाएगा। सभी उम्मीद कर रहे हैं कि ये रिपोर्ट भी निगेटिव ही आए, ताकि उन्हें डिस्चार्ज कराकर घर ले जाया जा सके।

करीम मोरानी की पत्नी को नहीं हुआ है संक्रमण

बता दें कि शजा मोरानी के बाद उनकी बहन जोआ मोरानी और पिता करीम मोरानी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हालांकि, करीम की पत्नी जारा मोरानी इसकी चपेट में आने से बच गई हैं।

जोआ मोरानी लोगों को कोरोना के प्रति करेंगी जागरुक

जोआ मोरानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके कहा है कि वो जल्द ही लोगों को इस बारे में डिटेल में बताएंगी।

दोनों बहनों की रही है ट्रैवल हिस्ट्री

जोआ का कोकिलाबेन धीरुबाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों ही बहनों की ट्रैवल हिस्ट्री रही है। शजा पिछले महीने श्रीलंका से लौटी थीं, जबकि जोआ ने राजस्थान में ट्रैवल किया था। इसके बाद जोआ में कोरोना के लक्षण नज़र आने लगे।

जोआ ने बताया- कोरोना में कैसा महसूस होता है

जोआ ने इंस्टाग्राम के जरिए अपना हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा था, 'मेरे पिता, मेरी बहन और मैं तीनों ही कोरोना पॉजिटिव आए हैं। पापा और शजा को कोई लक्षण नहीं था, लेकिन मुझे बुखार था। जल्द ही इस एक्सपीरियंस के बारे में भी बताऊंगी, ताकि दूसरों को आइडिया मिल सकेगा और मैं लोगों की मदद कर पाऊंगी। ये बुखार की तरह महसूस होता है। साथ ही सीने में कुछ बैचेनी सी महसूस होती है। इससे आसानी से लड़ा जा सकता है। प्राणायाम और गर्म पानी ने काफी मदद की है। उम्मीद है कि जल्द ही घर जा सकूंगी।'

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड सेलेब्स में सिंगर कनिका कपूर को कोरोना हुआ था, वो लखनऊ के अस्पताल में एडमिट थीं। वहां उनका ट्रीटमेंट चला और आखिरी की दो रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें 14 दिन तक क्वारंटीन रहने का निर्देश दिया है। 

इनपुट: जोईता मित्रा सुवर्णा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement