Friday, April 26, 2024
Advertisement

'शेरशाह' के डायरेक्टर ने बरसाया कियारा आडवाणी पर प्यार, किया अभिनेत्री नयनतारा से कंपेयर

कारगिल युद्ध के गुमनाम नायकों की अनकही कहानियों की खोज करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने कियारा आडवाणी को शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्ल फ्रेंड डिंपल चीमा के तौर पर कास्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 05, 2021 8:36 IST
Kiara Advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIARA ADVANI 'शेरशाह' के डायरेक्टर ने बरसाया कियारा आडवाणी पर प्यार

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनके निर्देशक विष्णुवर्धन ने उनकी तारीफ की, उनकी तुलना साउथ की महिला सुपरस्टार नयनतारा से की।

कियारा की आने वाली फिल्म 'शेरशाह' का प्रमोशन जोरों पर है, विष्णुवर्धन ने एक बातचीत में 29 साल की अभिनेता की सराहना करते हुए कहा, "जब आपको सही कलाकार मिलते हैं, तो आप 50 प्रतिशत लड़ाई जीत जाते हैं, बाकी 50 प्रतिशत में से वे कैसा प्रदर्शन करने जा रहे हैं। कियारा सबसे चतुर और सबसे बुद्धिमान कलाकारों में से एक हैं, जो बहुत अच्छा प्रदर्शन करती हैं।"

उन्होंने कहा, "आखिरी बार मैं नयनतारा (दोनों ने 2007 और 2013 की तमिल ब्लॉकबस्टर, बिल्ला और अररामबम में एक साथ काम किया था) और कियारा को आज देखकर अच्छा लगा। उनके साथ काम करके खुशी हुई थी। एक बार जब आप फिल्म देखते हैं, तो आप समझ जाएंगे कि कास्टिंग को जिस तरह से किया गया है, उसे क्यों किया गया है क्योंकि हमारे पास रियल और रील लोगों की कुछ छवियां थीं क्योंकि हम कहानी और पात्रों के जितना करीब और वास्तविक हो सकते थे हमने करने की कोशिश की है।" 

विष्णुवर्धन ने कहा, "जब मैंने नयनतारा के साथ काम किया, तो वह इतनी तेज और इतनी बुद्धिमान हुआ करती थीं और कियारा के साथ काम करते समय मुझे भी ऐसा ही लगा। वह बहुत स्मार्ट और इतनी तेज है। आपको बस इतना करना है कि उन्हें एक संकेत दें और उन्हें बताएं कि यह क्या है और वे इसे इतनी तेजी से पकड़ लेते हैं।"

कारगिल युद्ध के गुमनाम नायकों की अनकही कहानियों की खोज करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने कियारा आडवाणी को शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्ल फ्रेंड डिंपल चीमा के तौर पर कास्ट किया है। 

अपने सरल, प्यारे और दिल को छू लेने वाले किरदार से कियारा 'शेरशाह' के ट्रेलर और गानों के जरिए दर्शकों का दिल जीत रही हैं।

'शेरशाह' के अलावा, कियारा आडवाणी अगली बार 'भूल भूलैया 2', 'जुग जुग जीयो' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement