Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के साथ मनाई पहली दुर्गा अष्टमी, कंचक पूजन का शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी वीडियो क्लिप साझा की है, जिसमें उनकी बेटी समिशा कन्या पूजन सामारोह में दिखाई दे रही हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: October 24, 2020 20:50 IST
Shilpa Shetty Kundra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY KUNDRA Shilpa Shetty Kundra 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी वीडियो क्लिप साझा की है, जिसमें उनकी बेटी समिशा कन्या पूजन सामारोह में दिखाई दे रही हैं। वीडियो क्लिप में शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ लड़की को हलवा परोसते नजर आ रहे हैं। उन्होंने समिशा के पैरों की झलकियां भी पोस्ट कीं।

उन्होंने लिखा, "आज अष्टमी के शुभ अवसर पर, हम अपनी देवी समिशा के आशीर्वाद से बहुत ही सौभाग्यशाली रहे, समिशा की यह पहली नवरात्रि है, इसलिए 8 छोटी लड़कियों के साथ कन्या पूजन किया और उनका सभी सावधानियों के साथ स्वागत किया।"

उन्होंने लिखा, "सर्वोच्च देवी महागौरी के पावन दिन पर आज उनके नौ दिव्य रूपों का आभार व्यक्त किया। हालांकि, इस साल हमने पूजा के दौरान सभी सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए मास्क का उपयोग किया।" 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement