Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने घर का काम संभालने वाली महिलाओं को किया सलाम, शेयर किया वीडियो

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करके गृहिणी को सलाम किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 16, 2020 14:24 IST
shilpa shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी

घर का कामकाज संभालने वाली महिलाओं को अकसर कमतर समझा जाता है। ऐसी महिलाएं घर में रहकर निरंतर मेहनत करती रहती हैं, बावजूद इसके उनके इसी काम को कम आंका जाता है। हालांकि अब इस दिशा में भी लोगों की सोच बदल रही है और गृहणियों की मेहनत को अहमियत दी जा रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो को साझा कर गृहणियों की जमकर सराहना की है। दरअसल, शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें एक महिला गृहणियों की अहमियत के बारे में बड़े ही अनोखे अंदाज में बताती नजर आ रही हैं।

शिल्पा इस वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं, "सभी होममेकर्स को सलाम। कभी-कभी हम भूल जाते हैं, जो पानी ठहरा होता है, देख के कभी पता नहीं चलता कि..वो कितना गहरा होता है..।"

शिल्पा आागे लिखती हैं, "मैं नहीं जानती कि यह महिला कौन हैं, लेकिन उनके शब्दों में दिल को छू लेने वाली एक बात है। एक गृहिणी दिनभर में जो कुछ भी करती हैं, वह मल्टी टास्किंग का संपूर्ण उदाहरण है। कभी-कभार जब हम इस दिनचर्या से अभ्यस्त हो जाते हैं, हमें इस बात का एहसास ही नहीं होता कि कि अकेले इन सभी कामों को व्यवस्थित करना कितना मुश्किल होता है।"

शिल्पा आखिर में लिखती हैं, "तो अगली बार..किसी गृहिणी से मत पूछिएगा कि आप घर बैठे-बैठे क्या करते हो। विचारशील बनिए, सपोर्टिव बनिए और अगर हो सकें, तो मदद भी कीजिए। हर महिला, हर गृहकर्मी को मेरा सलाम, आप जो कुछ भी करती हैं, वह सराहनीय है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement