1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. kader khan: कादर खान के निधन पर फैन्स ने सोशल मीडिया पर जताया शोक, कहा-यकीन नहीं हो रहा है

kader khan: कादर खान के निधन पर फैन्स ने सोशल मीडिया पर जताया शोक, कहा-यकीन नहीं हो रहा है

कादर खान के निधन पर उनके फैन्स को इस बात का अभी तक यकीन नहीं हो रहा है। उनके निधन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर शोक जताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 01, 2019 12:07 IST
Kadar Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kadar Khan

साल की शुरुआत में ही हमने एक दिग्गज अभिनेता को खो दिया है। बॉलीवुड एक्टर कादर खान (Kadar Khan) का निधन हो गया है। 81 साल के कादर खान का निधन कनाडा के टोरंटों के एक अस्तपाल में हुआ है। उनकी तबीयत काफी समय से खराब थी और करीबन 16-17 हफ्तों से वह अस्पताल में भी भर्ती थे। अपनी कॉमेडी से उन्होंने लोगों को खूब हंसाया है। कादर खान के निधन का उनके फैंस को यकीन नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने दुख जताया है।

कादर खान ने बॉलीवुड में बेहतरीन काम किया है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। कादर खान की गोविंदा के साथ जोड़ी काफी मशहूर थी। दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। दोनों साथ में 'राजा बाबू', 'कुली नंबर 1', 'हीरो नंबर 1', 'दुल्हे राजा', 'आंटी नंबर 1' जैसी कई फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं।

सिर्फ ये ही नहीं कादर खान और अमिताभ बच्चन भी कई फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही कादर खान ने अमिताभ बच्चन के लिए 'नसीब', 'अग्निपथ' और 'मुकद्दर का सिंकदर' जैसी कई फिल्मों के डॉयलॉग भी लिखे थे।

कादर खान के बेटे सरफराज ने कुछ समय पहले जानकारी दी थी कि प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के चलते दिमाग से संचालित होने वाली गतिविधियां बुरी तरह प्रभावित हुई है। डॉक्टरों ने सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उन्हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा गया है। वहीं इसी के साथ डॉक्टरों ने कहा था कि उन्हें निमोनिया के लक्षण भी दिखे हैं। 

बता दें कि कादर खान की पिछली साल घुटनों की भी सर्जरी हुई थी, जिसके बाद से उनकी हेल्थ में लगातार गिरती गई। कई सालों से कादर खान अपने बेटे सरफराज और बहु शाइस्ता के साथ कनाडा में रह रहे हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

दिग्गज अभिनेता कादर खान का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Happy Birthday: सोनाली बेंद्रे ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए शेयर की इमोशनल पोस्ट, देखें फोटो

Pics: प्रियंका, अनुष्का से लेकर करीना तक, जानिए नए साल का जश्न कहां मना रहे आपके पसंदीदा बॉलीवुड सेलिब्रिटी

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X