Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने इंडस्ट्री में पूरे किए 10 साल, कड़ी मेहनत को दिया श्रेय

इस खास मौके पर सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक खास नोट साझा किया। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय कड़ी मेहनत और दर्शकों को दिया है।

Written by: IANS
Updated on: September 10, 2020 23:39 IST
sonakshi sinha 10 years in bollywood - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में 10 साल पूरे हो गए हैं

मुंबई: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने गुरुवार को बॉलीवुड में अपने एक दशक पूरे कर लिए। इस खास मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खास नोट साझा किया। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय कड़ी मेहनत और दर्शकों को दिया है।

सोनाक्षी लिखती हैं, "दस साल पूरे हो गए और यह क्रम अब भी जारी है। यकीन नहीं होता कि सिल्वर स्क्रीन पर पहली दफा पेश होने के बाद से मैंने पूरे दस साल का सफर तय कर लिया। मुझे आज भी याद है कि मैं इस बात को लेकर कितनी ज्यादा अनिश्चित थी कि क्या मैं यह एक्टिंग वही है जो मैं करना चाहती हूं, लेकिन आपको पता है किस चीज से मेरा यह शक दूर हुआ? आप लोगों का प्यार।"

कर्ली हेयर' फ्लॉन्ट करते नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, नया लुक देख इंस्टाग्राम पर सेलेब्स ने किए यूं कमेंट्स

सोनाक्षी ने आगे कहा, "आप लोगों ने मुझे प्रोत्साहित किया, आपकी आलोचनाओं ने मुझे और बेहतर बनने के लिए प्रेरित किया। मेरी कड़ी मेहनत ने मुझे यहां बनाए रखा और काम के प्रति मेरी इज्जत के चलते मैंने आगे बढ़ते रहना जारी रखा। मेरे जोश ने मेरी मदद की और सीखने के प्रति मेरी भूख की वजह से मैं आगे बढ़ती रही और आज दस साल बाद मैं यहां हूं। हर फिल्म में मिले अनुभव की मैं बेहद आभारी हूं - चाहें वह अच्छा हो या बुरा। मैंने जिस भी इंसान के साथ काम किया है, उन सभी का भी मैं शुक्रिया अदा करती हूं। इस इंडस्ट्री, मेरे दर्शकों और इस यूनीवर्स को मेरा धन्यवाद! यह बस शुरुआत है।"

सोनाक्षी सिन्हा दबंग, राउड़ी राठौड़, लुटेरा और अकीरा जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement