Monday, April 29, 2024
Advertisement

तनुश्री-नाना विवाद पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- दोनों तरफ की बातें जाने बिना मेरा इस मुद्दे पर बोलना ठीक नहीं

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर यौन शोषण मुद्दे पर कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज अपनी राय रख रहे हैं, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचती दिखीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 07, 2018 20:01 IST
Sonakshi Sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonakshi Sinha

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर यौन शोषण मुद्दे पर कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज अपनी राय रख रहे हैं, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचती दिखीं। उन्होंने कहा कि दोनों तरफ की बातें जाने बिना मेरा इस मुद्दे पर बोलना ठीक नहीं होगा।

उन्होंने कहा, "इस बारे में कम से कम बोलना ही बेहतर होगा, क्योंकि हर कहानी के दो पहलू होते हैं। हमने अक्सर देखा है कि जब कोई इस तरह के मामले के साथ सामने आता है तो फिर मीडिया और लोग इस बारे में चर्चा शुरू कर देते हैं। लेकिन, बाद में हमें पता चलता है कि सच कुछ और है। तो मुझे लगता है कि दोनों पक्षों की कहानी जाने बिना हमें इस मामले पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।"

तनुश्री द्वारा नाना पाटेकर पर आरोप लगाए जाने के बाद से बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट सुर्खियों में है।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी। नाना ने इन आरोपों का खंडन किया है। तनुश्री ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

सोनाक्षी ने कहा कि सबके लिए कार्यस्थल पर सुरक्षित माहौल प्रादन किया जाना बेहद जरूरी है। अभिनेत्री ने कहा कि हालांकि, उन्हें ऐसे किसी बुरे अनुभव से नहीं गुजरना पड़ा है, लेकिन उन्हें लगता है कि लड़कियों को आत्मरक्षा के गुर जरूर सिखाए जाने चाहिए।

सोनाक्षी ने यहां शनिवार रात हुए एल ब्यूटी अवार्ड्स 2018 के दौरान मीडिया से बात की, जहां उन्होंने 'बी मोर एल अवार्ड' जीता।

फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री फिलहाल फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Also Read:

चेतन भगत पर दो महिला पत्रकारों ने लगाया यौन शोषण का आरोप, वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

चेतन भगत के बाद कैलाश खेर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट जुल्फी सईद पर महिला पत्रकार ने लगाया यौन शोषण का आरोप

मलाइका अरोड़ा संग संदीप खोसला की पार्टी में पहुंचे अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement