Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में पार्किंग में खड़ी अपनी कार में जाकर बैठीं सोनाक्षी सिन्हा, आखिर क्या है वजह !

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन लागू किया गया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: April 27, 2020 9:29 IST
Sonakshi Sinha lockdown latest news, photos - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा लॉकडाउन में पार्किंग में खड़ी अपनी कार में जाकर बैठीं

मुंबई: देशभर में कोरोनावायरस की कड़ी को तोड़ने के मद्देनजर लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। ऐसे में सभी को अपनी पुरानी आम जिंदगी की यादें सता रही हैं। कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का भी है, जिन्हें अपनी स्वाभाविक दिनचर्या की कमी काफी खल रही है और इसी कमी को कुछ हद तक दूर करने के लिए सोनाक्षी पार्क की हुई अपनी कार में जा बैठीं। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी साझा की है, जिसमें उन्हें सफेद रंग की टी-शर्ट पहने और धूप के चश्मे के साथ कार के अंदर बैठे देखा जा सकता है।

इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री लिखती हैं, "क्वॉरेंटाइन का 34वां दिन : आज अपनी पार्क की हुई गाड़ी में जा बैठी, सिर्फ यह याद करने के लिए कि कैसा लगता है। हैशटैगसनडेसेल्फी।"

अभिनय की बात करें, तो सोनाक्षी आखिरी बार बड़े पर्दे पर सलमान खान अभिनीत फिल्म 'दबंग 3' में नजर आई थीं। आने वाले समय में सोनाक्षी 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में काम करती दिखेंगी। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केल्कर, एम्मी विर्क और प्रणीता सुभाष भी हैं।

फिल्म की कहानी भारतीय वायु सेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के बारे हैं। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म गुजरात के कच्छ जिले के मधापार गांव की उन 300 महिलाओं की कहानी को भी बयां करती है, जिनकी भूमिका सन 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध में भारत को जीत दिलाने में अहम रही। ये महिलाएं भुज के एकमात्र रनवे के मरम्मत के लिए साथ आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement