Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई

सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सलमान खान को बर्थ डे विश किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 27, 2019 13:23 IST
salman khan birthday wishes- India TV Hindi
सलमान खान बर्थ डे विश

सलमान खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन पर सलमान खान ने दोस्तों और परिवार के साथ सोहेल खान के अपार्टमेंट में पार्टी की थी। सलमान खान की पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप, शाहरुख खान सहित कई सितारे शामिल हुए थे। रात को पार्टी करने के बाद अब कई सेलिब्रिटीज सलमान खान को सोशल मीडिया पर बर्थ डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वरुण धवन, आयुष शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, करीना कपूर खान, सुनील ग्रोवर मौनी रॉय सहित कई सेलिब्रिटीज ने सलमान खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

वरुण धवन ने सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- इस देश के यंग, कूल और टैलेंटिड एक्टर को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाए।

आयुष शर्मा ने सलमान खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थ डे भाई... मैंने आपसे बहुत सारी चीजें सीखी है। मेरे साथ हमेशा रहने के लिए शुक्रिया।

सोनाक्षी सिन्हा ने शाहरुख खान और सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- एस. एस और एस। हैप्पी बर्थ डे सलमान खान।

सुनील ग्रोवर ने सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थ डे सुल्तान। आप जुग जुग जियो।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' रिलीज हुई है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप और अरबाज खान अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement