1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऑपरेशन में 1 लाख की मदद और हॉस्पिटल से कराए थे पैसे माफ, अंतिम यात्रा में शामिल होने यूपी से पहुंचे श्रीदेवी के फैंस

ऑपरेशन में 1 लाख की मदद और हॉस्पिटल से कराए थे पैसे माफ, अंतिम यात्रा में शामिल होने यूपी से पहुंचे श्रीदेवी के फैंस

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर बुधवार सुबह 9.30 बजे से तीन घंटों के लिए अंधेरी वेस्ट स्थित उनके आवास के पास 'सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब' में रखा जाएगा, ताकि उनके प्रशंसक उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 28, 2018 7:11 IST
श्रीदेवी के अंतिम...- India TV Hindi
श्रीदेवी के अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे जतिन वाल्मिकी।

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर निजी विमान से मंगलवार रात 10.05 बजे मुंबई  लाया गया। कपूर और अय्यप्पन परिवार द्वारा मंगलवार शाम को जारी किए गए बयान के अनुसार, पार्थिव शरीर बुधवार सुबह 9.30 बजे से तीन घंटों के लिए अंधेरी वेस्ट स्थित उनके आवास के पास 'सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब' में रखा जाएगा, ताकि उनके प्रशंसक उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दे सकें। श्रीदेवी को अंतिम बार देखने के लिए पूरे देश से लोग मुंबई पहुंच रहे हैं। श्रीदेवी ने हिन्दू, तमिल, तेलुगु और मलयालम इन चारों भाषा की करीब 300 फिल्मों में काम किया है। इसलिए उनके प्रशंसक भी पूरे देश में सामान रूप से हैं। ऐसे ही उत्तर प्रदेश से मुंबई पहुंचे उनके प्रशंसक जतिन वाल्मिकी ने मीडिया को बताया कि श्रीदेवी ने मेरे भाई के ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन के लिए 1 लाख रुपए की मदद की थी और 1 लाख रुपए हॉस्पिटल से माफ करवाए थे। जतिन स्वयं दृष्टि दोष से पीड़ित हैं लेकिन दो दिन से श्रीदेवी के घर के बाहर उनका पार्थिव शरीर के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। जतिन आगे बताते हैं उनकी वजह से मेरा भाई आज जिंदा है मैं कुछ नहीं कर सकता उनके लिए लेकिन कम से कम उनकी अंतिम यात्रा में तो शामिल हो सकता हूं।

परिवार की तरफ से जो घोषणा की गई है उसके अनुसार, पत्रकारों को क्लब और श्मशान घाट में प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी। दुबई प्रशासन ने विभिन्न शासकीय और चिकित्सकीय औपचारिकताओं को पूरा करने के कारण श्रीदेवी की मौत के तीन दिन बाद मंगलवार शाम उनका पार्थिव शरीर उनके परिजनों को सौंपा गया। उनका पार्थिव शरीर एक निजी विमान द्वारा मंगलवार रात मुंबई पहुंच गया। दुबई पुलिस ने निर्माता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का बयान भी दर्ज कर लिया है। बॉलीवुड में 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से शानदार वापसी करने वाली श्रीदेवी की अंतिम फिल्म 2017 में आई 'मॉम' थी।

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X