Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुहाना खान अपने दोस्तों को कर रही हैं याद, शेयर की तस्वीर

सुहाना खान अपने दोस्तों को याद कर रही हैं। उन्होंने अपनी फ्रेंड्स के साथ तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 17, 2020 8:02 IST
suhana khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUHANAKHAN2 सुहाना खान ने दोस्तों के साथ शेयर की तस्वीर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपने परिवार के साथ मुंबई में समय बिता रही हैं। वह लॉकडाउन होने से पहले ही मुंबई वापिस आ गई थीं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।सुहाना  अपने स्कूल के दोस्तों को याद कर रही हैं। उन्होंने अपने स्कूल के दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ एक कमरे में बैठी नजर आ रही हैं। सभी ने स्टाइलिश ड्रेस पहन रखी है और पोज देती नजर आ रही हैं। सुहाना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मिसिंग।

सुहाना की दोस्तों उनकी तस्वीर पर कमेंट किया है। एक दोस्त ने कमेंट किया- हम तीनो स्टनिंग लड़कियां हैं। सुहाना की इस फोटो को 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

सुहाना ने हाल ही में अपने मेकअप स्किल्स सोशल मीडिया पर दिखाए थे। सुहाना इन दिनों अपने मेकअप स्किल्स को बेहतर करने में लगी हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने मकेअप के साथ नए एक्सपेरिमेंट किया है। तस्वीर में उन्होंने न्यूड लिपग्लोस के साथ पिंक कलर का ग्लिटरी आईशेडो लगाया है।

suhana khan instagram story

Image Source : INSTAGRAM/SUHANAKHAN2
सुहाना खान इंस्टाग्राम स्टोरी

 सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही हैं।  सुहाना ने कुछ समय पहले अपना जन्मदिन मनाया था। उन्होंने अपने घर की छत पर फोटोशूट किया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement