1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Indian Idol 12: सुनिधि चौहान का खुलासा, 'मुझे कंटेस्टेंट्स की तारीफ के लिए कहा गया था'

Indian Idol 12: सुनिधि चौहान का खुलासा, 'मुझे कंटेस्टेंट्स की तारीफ के लिए कहा गया था'

सुनिधि चौहान सीजन 5 और 6 में बतौर जज नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने बताया है कि किस वजह से उन्होंने खुद को शो से अलग किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 31, 2021 8:08 IST
sunidhi chauhan indian idol 12 controversy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SUNIDHICHAUHAN5 sunidhi chauhan indian idol 12 controversy

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' इस समय विवादों की वजह से सुर्खियों में है। पहले किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने चौंकाने वाला खुलासा किया था। इसके बाद इस शो के सीजन 1 के विजेता अभिजीत सावंत का बयान चर्चा में रहा। अब मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने भी कहा है कि उनसे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था। इस वजह से उन्हें शो से अलग होना पड़ा था। बता दें कि सुनिधि सीजन 5 और 6 में बतौर जज नज़र आ चुकी हैं। 

सुनिधि चौहान ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि 'कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए गया था, लेकिन बिल्कुल ये नहीं कहा गया कि सबकी करनी है। वो बेसिक चीज थी। इसलिए मैंने इसे जारी नहीं रखा। मैं वो नहीं कर पाई, जो वो चाहते थे। इसलिए मैंने खुद को अलग कर लिया। आज मैं कोई रिएलिटी शो जज नहीं कर रही हूं।'

 

आपको बता दें कि सिर्फ सुनिधि चौहान ही नहीं हैं, जिन्होंने इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इससे पहले अभिजीत सावंत ने भी दावा किया था कि मेकर्स कंटेस्टेंट्स के सिंगिंग टैलेंट से ज्यादा उनकी कहानियों पर ज्यादा फोकस करते हैं।

शो को लेकर विवाद तब शुरू हुआ, जब किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि इंडियन आइडल के प्रोड्यूसर ने उन्हें उनकी प्रतिक्रिया के बजाए कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X