Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुनील ग्रोवर ने शेयर किए जीवन के मुश्किल पल

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कहा- मैं भी बाकी लोगों की तरह ही होते हैं, उनके जीवन में भी उतार-चढ़ाव के पल आते हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: March 25, 2020 21:09 IST
sunil grover- India TV Hindi
सुनील ग्रोवर

कॉमेडियन व अभिनेता सुनील ग्रोवर लंबे समय से लोगों को अपने मजाकिया अंदाज से हंसाते रहे हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में अपने जीवन के भावुक व मुश्किल पलों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि कॉमेडियन भी बाकी लोगों की तरह ही होते हैं, उनके जीवन में भी उतार-चढ़ाव के पल आते हैं।

सुनील ने आईएएनएस से कहा, "सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप प्रत्येक अनुभव से सीखें। मैंने अपने पिता को अपने सपनों को पूरा करने को लेकर हर दिन संघर्ष करते देखा है और साथ ही उन्होंने मुझे सिखाया है कि कभी भी खुद का साथ मत छोड़ना।"

उन्होंने आगे कहा, "जब मैं इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहा था, तो मुझे पता चला कि यहां मेरे जैसे कई लोग हैं, जो अपने शहर के 'सुपरस्टार' थे और यहां (मुंबई में) 'संघर्ष' कर रहे थे। लेकिन मैंने खुद को शांत रखा और खुद पर विश्वास किया। मैंने इंडस्ट्री में काम के लिए लोगों तक पहुंचने की कोशिश की। जल्द ही मुझे काम मिलना शुरू हो गया और मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना भाग्यशाली था।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement