Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुशांत के दोस्त गणेश हीवारकर और पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य को मिल रही धमकियां, की सुरक्षा की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हीवारकर और उनके पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य को कथित तौर पर मीडिया में सच बताने के लिए धमकी मिली है।

IANS Written by: IANS
Published on: August 26, 2020 7:17 IST
sushant singh latest news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस लेटेस्ट न्यूज

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हीवारकर और उनके पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य को कथित तौर पर मीडिया में सच बताने के लिए धमकी मिली है जिसके चलते इन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। आईएएनएस के साथ हुई बातचीत में गणेश ने बताया, "हां, हमें धमकियां मिली हैं। हमें अब सावधान व चौकन्ना रहना होगा। अब तक हम सुरक्षित हैं। अंकित अभी मेरे साथ रह रहे हैं।"

मंगलवार को गणेश ने ट्विटर पर लिखा, "मेरे और अंकित के लिए सुरक्षा की आवश्यकता है।"

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की चैट में सामने आया ड्रग्स एंगल, नारकोटिक्स ब्यूरो कर सकता है जांच

गणेश की आवाज कांपती हुई सुनाई दे रही थी और उन्होंने धमकियों के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया। हालांकि अपनी सुरक्षा से ज्यादा उन्हें अपने दोस्त सुशांत सिंह को न्याय मिलने की फिक्र है।

इसी दिन उन्होंने अपने एक और पोस्ट में लिखा, "आप सभी को आपके शानदार समर्थन के लिए धन्यवाद। आपकी दुआओं की वजह से ही हम सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हम आखिरी सांस तक सुशांत के लिए लड़ेंगे। पिछले दो दिन से अंकित मेरे साथ हैं। हम साथ में सुशांत के न्याय के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बहुत शुक्रिया।"

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल ने मंगलवार को ट्वीट कर सूचित किया कि "अंकित और गणेश दोनों सुरक्षित हैं। कृपया उनकी फिक्र न करें।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement