1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत FIR: जब अकाउंट रिया के हाथ में था तो किसके खाते में पहुंच गए 15 करोड़ रुपये

सुशांत FIR: जब अकाउंट रिया के हाथ में था तो किसके खाते में पहुंच गए 15 करोड़ रुपये

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए नए मोड़ ने तूफान मचा दिया है। हर तरफ सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती पर लगाए गए आरोपों की चर्चा हो रही है। इन सभी आरोपों में से सुशांत के पिता ने अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने का भी आरोप लगाया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2020 14:33 IST
Rhea and Sushant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ OFFICIAL ACCOUNT Rhea and Sushant 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए नए मोड़ ने तूफान मचा दिया है। हर तरफ सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती पर लगाए गए आरोपों की चर्चा हो रही है। 6 पन्नों की एफआईआर में लगाए गए सभी आरोप गंभीर है। इन सभी आरोपों में से सुशांत के पिता ने अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने का भी आरोप लगाया है। 

आइए जानते हैं कि केके सिंह ने 15 करोड़ रुपये से जुड़ा क्या आरोप लगाए हैं और इन आरोपों का आधार क्या है। एफआईआर में सुशांत के पिता केके सिंह के मुताबिक बीते एक साल में सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले गए। इन्होंने इस बात का जिक्र किया कि ये रूपये कई दूसरे अकाउंट्स में ट्रांसफर किए हैं। खास बात है कि जिन अकाउंट्स में ये पैसे ट्रांसफर किए गए उनका सुशांत से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं था। 

सुशांत मामले में रिया के खिलाफ केस दर्ज होते ही अंकिता लोखंडे ने किया पोस्ट, कही ये बात

इतना ही नहीं सुशांत के पिता ने एफआईआर में ये भी कहा कि सुशांत की मौत से चंद दिन पहले जब रिया ने सुशांत का घर छोड़ा तो वो अपने साथ सुशांत के घर में रखे सारे पैसे, ज्वैलरी और यहां तक कि उसकी मेडिकल रिपोर्ट्स भी साथ ले गई थीं। ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर इतनी लंबी रकम सुशांत के अकाउंट से क्यों निकाली गई। इतने पैसों की अचानक जरूरत क्यों पड़ गई? इतनी मोटी रकम किन अकाउंट्स में ट्रांसफर की गई।

केके सिंह ने एफआईआर में ये भी जिक्र किया है कि  जब सुशांत की मौत से पहले घर से रिया गईं तो सारे पैसे, ज्वैलरी और यहां तक कि उसकी मेडिकल रिपोर्ट्स अपने साथ ले गई। ऐसे में सवाल उठता है कि रिया के दिमाग में उस वक्त क्या चल रहा था?

केके सिंह के मुताबिक सुशांत के डेबिट, क्रेडिट कार्ड्स रिया के कब्जे में थे। रिया उनसे शॉपिंग करती थी, कई ऐसे खातों में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए जाना, जिनका सुशांत से कोई वास्ता नहीं, इस बात की तरफ संकेत करता है कि रिया ने सुशांत को बहुत बड़ा धोखा दिया। 

खास बात है ये है कि रिया और उसका भाई सुशांत सिंह की तीन कंपनियों में डायरेक्टर थे। ऐसे में सवाल तो कई है लेकिन जवाब का हर किसी को इंतजार है। फिलहाल बिहार पुलिस मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गई है और इस मामले की छानबीन कर रही है।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X