Friday, April 19, 2024
Advertisement

सुशांत मामला: ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम को मिली जमानत, NCB ने किया था गिरफ्तार

इब्राहिम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था और उसे इसी मामले में शनिवार सुबह 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

IANS Written by: IANS
Published on: September 05, 2020 21:33 IST
Kaizen Ibrahim granted bail by Mumbai Esplanade court- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम को मिली जमानत

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल से चल रही मौजूदा जांच के सिलसिले में हिरासत में भेजे गए ड्रग्स पैडलर्स में से एक कैजन इब्राहिम को मुंबई के एक मजिस्ट्रेट ने यहां शनिवार को जमानत दे दी। इब्राहिम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था और उसे इसी मामले में शनिवार सुबह 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

वह बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल से हो रही जांच के सिलसिले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में से एक हैं।

NCB ने सुशांत के निजी सहायक दीपेश सावंत को किया गिरफ्तार, रविवार को कोर्ट में करेंगे पेश

इब्राहिम का नाम मामले में एक अन्य आरोपी अब्देल बासित परिहार के खुलासे के बाद सामने आया था। परिहार को 3 सितंबर को हिरासत में लिया गया था।

एनसीबी ने परिहार को ड्रग सिंडिकेट का 'एक्टिव मेंबर' बताया है। परिहार ने पूछताछ में एनसीबी को बताया है कि वह शोविक चक्रवर्ती के कहने पर इब्राहिम और जैद विलातरा से ड्रग्स खरीदता था।

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था और शनिवार को दोनों को 4 दिन की एनसीबी की हिरासत में भेजा गया।

 

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement