1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती ने वीडियो साझा कर कहा-मुझे विश्वास है कि न्याय मिलेगा, सत्यमेव जयते

रिया चक्रवर्ती ने वीडियो साझा कर कहा-मुझे विश्वास है कि न्याय मिलेगा, सत्यमेव जयते

रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो साझा करके कहा है कि उन्हे न्यायपालिका पर अटूट विश्वास है और उन्हें न्याय जरुर मिलेगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 01, 2020 0:06 IST
RHEA CHAKRABORTY- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में पिता केके सिंह के पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद केस में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं। पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया ने केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज की है। उन पर लग रहे आरोपों के बाद रिया ने रिएक्ट किया है। उन्होंने एक वीडियो साझा करके कहा है कि मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा।

रिया चक्रवर्ती ने वीडियो में कहा-मुझे ईश्वर और न्यायपालिका पर अटूट विश्वास है। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा। भले ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में बहुत सी भयानक बातें कही जा रही हैं, मैं अपने वकीलों की सलाह पर टिप्पणी करने से बचती हूं, क्योंकि मामला पक्षपातपूर्ण है। सत्यमेव जयते, सत्य की जीत होगी। ”

आपको बता दें सुशांत के पिता ने 6 पन्नों की एफआईआर में उनपर 16 आरोप लगाए हैं।  इसमें रिया को ही सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपित बताया जा रहा है। उस पर सुशांत को मानसिक, शारिरिक और आर्थिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप है।  एफआईआर में आरोप लगाया है कि रिया ने अकाउंट खाली कर दिया।

एफआईआर में बताया गया है कि  रिया किसी बहाने से सुशांत को एक रिजॉर्ट में ले गई जहां सुशांत को दवाइयों का ओवरडोज दिया गया, जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई और मीडिया में कहा कि उसे डेंगू हो गया है। उसने सुशांत को धमकाया कि वो इंडस्ट्री में सबको बता देगी कि वो डिप्रेशन की दवाएं ले रहा है। साथ ही बताया जिस घर में सुशांत काफी सालों से रहे रहे थे वो रिया ने छुड़वा दिया, ये कहकर कि उस घर में भूतप्रेत का साया है। उसके सारे सामान पर कब्जा कर लिया।

सुशांत के पिता ने रिया पर धोकाधड़ी का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है-सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे। बहुत कम ही समय में इस अकाउंट से 15 करोड़ रुपए ऐसे एक अकाउंट में ट्रांसफर किए गए जिससे सुशांत सिंह राजपूत का कोई लेना देना नहीं था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment