Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी एक्टर्स के लिए फिल्म इंडस्ट्री में दरवाजा खोला- गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्ममेकर्स का टीवी एक्टर्स के लिए नजरिया बदला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2020 21:01 IST
gurmeet choudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GURUCHOUDHARY गुरमीत चौधरी

एक्टर गुरमीत चौधरी ने टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखा था। गुरमीत ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की सफलता ने टीवी एक्टर्स के लिए फिल्मों में दरवाजा खोला है। सुशांत ने भी अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से' की थी। उसके बाद वह एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' में नजर आए थे। इसी सीरियल से वह घर-घर में जाने  जाते थे।

गुरमीत चौधरी ने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा- सुशांत ने हमारे लिए बॉलीवुड में रास्ता खोला है। अगर वह सफल नहीं हुए होते तो फिल्ममेकर्स मुझे भी रिजेक्ट कर देते। वे मुझे सिनेमाघरों में देखने के लिए पैसे क्यों देंगे क्योंकि उन्होंने मुझे पहले ही टीवी पर देखा है। सुशांत ने टीवी सितारों के लिए बॉलीवुड के दृष्टिकोण को बदल दिया। सुशांत ने उस दीवार को तोड़ने के बाद, मैं बॉलीवुड में कदम रख पाया। गुरमीत ने फिल्म 'खामोशियां' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

गुरमीत के परिवार वाले और दोस्त उनके लिए चिंतित थे। उन्होंने कहा- रे परिवार और दोस्तों ने मुझे फोन किया और मुझे गलत कदम नहीं उठाने के लिए कहा और मुझे आश्वासन दिया कि वे मेरी फिल्में देखेंगे, आओ। यह एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी इंडस्ट्री है और हर कोई इस बात से डरता है कि अगर वे फ्लॉप फिल्म देते हैं तो उनका करियर खत्म हो सकता है।

गुरमीत पलटन, वजह तुम हो जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों में कदम रखने के बाद गुरमीत ने टीवी सीरियल्स से रुख नहीं मोड़ा। गुरमीत 'ये मेरी लाइफ है', 'नच बलिए 5', 'गीत हुई सबसे पराई' और 'पुनर्विवाह' जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement