Friday, April 26, 2024
Advertisement

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2021: सुशांत सिंह राजपूत को मरणोपरांत मिला क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का खिताब

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 'काई पो छे', 'एमएस धोनी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर दर्शकों का दिल जीता था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2021 10:21 IST
sushant singh rajput critics best actor Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 2021 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SUSHANTSINGHRAJPUT4747 सुशांत सिंह राजपूत को मरणोपरांत मिला क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का खिताब 

मुंबई में शनिवार रात को दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 का आयोजन हुआ। इसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को मरणोपरांत सम्मानित किया गया। उन्हें क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं। उन्होंने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 'काई पो छे', 'एमएस धोनी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर दर्शकों का दिल जीता था। 

दादा साहेब फाल्के (डीपीआईएफएफ) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने सुशांत की तस्वीर साझा की, जिस पर लिखा है- 'क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर.. दिवंगत श्री सुशांत सिंह राजपूत (1986-2020)।'

Watch: अंकिता लोखंडे ने जमकर किया डांस तो भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस

इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है- "इस उपलब्धि के रास्ते पर आपके द्वारा दिखाए गए समर्पण का जश्न मना रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत को क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड जीतने पर बधाई।"

इस इवेंट में कियारा आडवाणी, नोरा फतेही सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। 

इन स्टार्स को मिला अवॉर्ड:

बेस्ट एक्ट्रेस वेब सीरीज- सुष्मिता सेन (आर्या)

बेस्ट एक्टर वेब सीरीज- बॉबी देओल (आश्रम)

परफॉर्मर ऑफ द ईयर- नोरा फतेही

बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म - पैरासाइट

बता दें कि पिछले साल सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर उनका शव फांसी के फंदे से लटका मिला था। उनकी मौत की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है। ड्रग्स मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जेल की सजा हुई थी। हालांकि अभी वो जमानत पर बाहर हैं। इस मामले में कई फिल्मी हस्तियों से भी पूछताछ हुई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement