1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत केस: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा- मुंबई पुलिस के सहयोग में रही कमी

सुशांत सिंह राजपूत केस: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा- मुंबई पुलिस के सहयोग में रही कमी

सुशांत सिंह राजपूत केस में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा- मुंबई पुलिस से सहयोग में कमी रही लेकिन कल DCP से हुई मुलाकात के बाद हम उम्मीद करते हैं कि अब बिहार पुलिस की टीम को जरूरी सहयोग मिलेगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 01, 2020 18:48 IST
sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANT SINGH RAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन एक नया मोड़ आ रहा है। बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में जांच कर रही है और कई लोगों के बयान भी दर्ज कर रही है। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया मुंबई पुलिस उनका सहयोग नहीं कर रही है।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा-इसमें कोई शक नहीं कि मुंबई पुलिस से सहयोग में कमी रही लेकिन कल DCP से हुई मुलाकात के बाद हम उम्मीद करते हैं कि अब बिहार पुलिस की टीम को जरूरी सहयोग मिलेगा। उनकी सुरक्षा की व्यवस्था की जाएगी।  बिहार पुलिस अब तक महेश शेट्टी, अशोक, बहन मीतू, अंकिता लोखंडे, डॉ चावड़ा, नीरज और बैंक से संबंधित अधिकारियों से पूछताछ कर चुकी है। आज भी कई लोगों से पूछताछ हो रही है। 

डीजीपी ने कहा- अगर सुशांत के पिता चाहते हैं तो सीबीआई जांच की मांग कर सकते हैं। हमने सीबीआई जांच की मांग नहीं की है क्योंकि बिहार पुलिस जांच करने में सक्षम है।

कल मीडिया की भीड़ से बचाने के लिये मुंबई पुलिस उनको वहां से हटा कर दूसरी जगह ले गयी लेकिन सोशल मीडिया पर बिहार पुलिस के साथ दुर्व्यवहार की बात कही जा रही है जो सही नही है।

बिहार के DGP ने मुंबई पुलिस से FSL की रिपोर्ट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, घटनास्थल से बरामद चीजें, उस समय मुम्बई पुलिस की तरफ से की गई वीडियोग्राफी, CCTV फुटेज, संबंधित डाक्यूमेंट्स, अब तक जिन लोगों को एक्जामिन किया गया है ये सब उपलब्ध कराने को कहा जिससे कि अनुसंधान में सहयोग मिल सके।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X