1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिए थे सारे पोस्ट, लिखा था- अब यहां और नहीं...

जब सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिए थे सारे पोस्ट, लिखा था- अब यहां और नहीं...

सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे, लेकिन उन्होंने अपने कई पोस्ट डिलीट कर दिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 17, 2020 12:37 IST
सुशांत सिंह राजपूत ने डिलीट कर दिए थे इंस्टाग्राम पोस्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत ने डिलीट कर दिए थे इंस्टाग्राम पोस्ट

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक उनके निधन के दुख से उबर नहीं पाए हैं। वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे। इसको लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस बीच उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कुछ समय पहले उन्होंने इस प्लेटफॉर्म से अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए थे और बायो में लिखा था- 'अब यहां और नहीं...'

बताया जा रहा है कि पिछले साल सुशांत ने इंस्टाग्राम पर अपने सभी पोस्ट हटा दिए थे। ऐसा उन्होंने सोनचिड़िया फिल्म के फ्लॉप होने के बाद किया था। उन्होंने अपना बायो का कैप्शन भी बदल लिया था। 

सुशांत सिंह राजपूत ने डिलीट कर दिए थे इंस्टाग्राम पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत ने डिलीट कर दिए थे इंस्टाग्राम पोस्ट

बता दें कि सोनचिड़िया फिल्म की कहानी डाकू मान सिंह के गैंग पर थी। जिसमें डाकुओं की जिंदगी को बड़े पर्दे पर उकेरा गया था। इसमें सुशांत के अलावा भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा के अलावा कई स्टार्स नज़र आए थे। इसे अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया था। 

सुशांत के निधन के बाद इंस्टाग्राम पर उनका आखिरी पोस्ट बहुत वायरल हुआ था। उन्होंने आखिरी बार अपनी मां संग फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि जीवन क्षणभंगुर होता है।

गौरतलब है कि सुशांत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी पर लटका पाया गया था। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment