Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Exclusive: सुशांत की बहन प्रियंका का बड़ा बयान, '2013 में लो फील कर रहा था भाई, मनोचिकित्सक से ली थी सलाह'

सुशांत ने 2013 में मनोचिकित्सक से सलाह ली थी। इसके बाद 2019 में भी उन्होंने लो फील करने की बात अपनी बहनों से की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2020 16:28 IST
sushant singh rajput sister priyanka statement actor felt low since 2013- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV/INSTAGRAM सुशांत की बहन प्रियंका का बयान आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि सुशांत 2013 में लो फील कर रहा था, जिसके बाद उसने मनोचिकित्सक से सलाह ली थी। हालांकि, इसके बाद वो पूरी तरह से ठीक हो गए थे। फिर 2019 में सुशांत ने फिर से लो फील करने की बात कही थी। 

 उन्होंने कहा, "2013 में सुशांत लो फील कर रहा था। उसने खुद ये बात शेयर की थी। उन्होंने अंधेरी में एक मनोचिकित्सक से मुलाकात की थी। डॉक्टर से मिलने के बाद सुशांत ठीक हो गए थे। वो 2013 से 2019 तक ठीक था। उसका करियर भी ठीक चल रहा था।"

ढाई पन्ने के इस स्टेटमेंट में और भी कई बातें लिखी हैं। इसमें कहा गया है कि अक्टूबर 2019 में सुशांत ने दोबारा लो फील करने की बात कही थी। प्रोफेशनल उतार-चढ़ाव की वजह से ऐसा हो रहा था। उसकी बातें सुनकर सभी बहनें मुंबई आ गई थीं। 

सुशांत ने मौत से 10 दिन पहले कहा था कि वो फिर से लो फील कर रहे हैं। इस पर बहन ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद मिलने की बात कही थी। फिर मीतू सिंह सुशांत से मिलने गई और 12 जून तक उसके साथ रही। 14 जून को मीतू ने फोन करके बताया कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement