Sunday, May 19, 2024
Advertisement

मणिपुर में सुशांत सिंह राजपूत ने CRPF जवानों से ली थी ट्रेनिंग, देखिए वीडियो में लग रहे कितने खुश

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 10, 2020 11:25 IST
Sushant Singh Rajput - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TEAM_SUSHANT_SINGH_RAJPUT Sushant Singh Rajput 

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए दो महीने होने वाले हैं, लेकिन उनका परिवार और फैंस उनकी मौत के गम से उबर नहीं पाए हैं। उनके कई थ्रोबैक वीडियो और फोटोज शेयर कर उन्हें याद किया जाता है। वो ना सिर्फ एक्टिंग में माहिर थे, बल्कि चुस्ती-फुर्ती और फिटनेस में भी आगे थे। इसकी तस्दीक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो कर रहा है। 

जानकारी के अनुसार, ये वीडियो मणिपुर का है, जहां सुशांत सीआरपीएफ के जवानों से ट्रेनिंग लेते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वो काफी खुश भी नज़र आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि सुशांत की खुदकुशी का मामला गहराता जा रहा है। पहले मुंबई पुलिस इस केस की जांच कर रही थी, लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद नए मोड़ सामने आने लगे। 

अब सुशांत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है। दूसरी तरफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार सहित सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement