Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'पवित्र रिश्ता' में सुशांत सिंह राजपूत की ऑनस्क्रीन 'मां' बनी उषा नाडकर्णी को लगा झटका, एक्टर के निधन पर कही ये बात

पवित्र रिश्ता सीरियरल में सुशांत सिंह राजपूत की मां का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री उषा नाडकर्णी भी उनके निधन की खबर से बेहद स्तब्ध हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2020 12:18 IST
'पवित्र रिश्ता' में सुशांत सिंह राजपूत की ऑनस्क्रीन 'मां' बनी उषा नाडकर्णी को लगा झटका, एक्टर के निध- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत सिंह राजपूत की ऑनस्क्रीन 'मां' बनी उषा नाडकर्णी को लगा झटका, एक्टर के निधन के बाद कही ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपू ने टेलीविजन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। मशहूर धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' ने उन्हें घर-घर पहचान दिलाई। इस कार्यक्रम में निभाए गए उनके किरदार की वजह से उन्हें आज भी याद किया जाता है। कार्यक्रम में उनकी आई (मां) का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री उषा नाडकर्णी भी उनके निधन की खबर से बेहद स्तब्ध हैं।

सुशांत के बारे में उषा ने आईएएनएस से कहा, "सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे। हमने इस शो (पवित्र रिश्ता) में करीब ढाई साल तक साथ में काम किया। कार्यक्रम में उनकी आई की भूमिका को निभाने का अनुभव काफी बेहतरीन रहा।"

वह आगे कहती हैं, "जब सुबह मेरे हेयर ड्रेसर ने मुझसे संपर्क कर सुशांत के निधन के बारे में बताया, तो मैं यकीन नहीं कर पाई। मुझे लगा है कि यह कोई अफवाह होगी। उस वक्त मेरी प्रतिक्रिया यही थी कि सुशांत आत्महत्या कैसे कर सकता है? लेकिन तब तक हर जगह यही खबर दिखाई जा रही थी और दुख की बात तो यह है कि यह सच निकली।"

सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई में तीन बजे के बाद होगा अंतिम संस्कार, पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ केस दर्ज किया 

उषा कहती हैं, "उनके निधन की खबर पढ़ते ही मेरा पूरा शरीर कांपने लगा। आंखों से आंसू बहने लगे। एक पल के लिए मैं स्तब्ध रह गई। उनकी आत्मा को शांति मिलें।"

उन्होंने आगे कहा, "सुशांत के शो को छोड़ने के बाद मैं उनके संपर्क में नहीं थीं। उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा और एक सफल व्यक्तित्व बन गए। उनकी जिंदगी बदल गई और उनसे संपर्क कर मैंने उन्हें कभी परेशान करने का प्रयास नहीं किया। वह काफी शांत स्वभाव के थे। वह सेट पर चुपचाप बैठे रहते थे और दूसरों को अकसर सहज महसूस कराया करते थे।"

आखिर में उषा कहती हैं, "अपने काम से काम रखने वाला लड़का था। काफी अच्छा था। मुझे हमेशा उसकी याद आएगी।"

सुशांत सिंह राजपूत रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में लटके पाए गए। रेमो ने कहा कि मैं नहीं जानता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, लेकिन अपनी जिंदगी खत्म करना उचित नहीं है क्योंकि आप अपने साथ-साथ दूसरों की जिंदगी का एक हिस्सा भी ले जाते हैं, जो आपको प्यार करते हैं।

मामा के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ने जताई आशंका, सुसाइड में गड़बड़ी का शक

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को रविवार को उनके घर में एक नौकर ने फांसी पर लटका देखा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया।  सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ महीनों से अवसाद से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। पिछले कुछ महीनों के उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने अपने अवसाद पर काबू पाने के लिए योग और ध्यान लगाने की भी कोशिश की थी। 

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। उनके निधन की वजह शुरुआती तौर पर हैंगिंग से हुई है। अंग के कुछ नमूने फॉरेंसिक जांच के लिए अस्पताल भेजे गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत नवंबर में करने वाले थे शादी, तैयारियों में जुटा था परिवार

इनपुट आईएनएस

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement