1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. स्वरा भास्कर की मां और कुक को हुआ कोरोना, खुद को घर पर किया आइसोलेट

स्वरा भास्कर की मां और कुक को हुआ कोरोना, खुद को घर पर किया आइसोलेट

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि उनकी मां और कुक की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 19, 2021 15:09 IST
swara bhaskar mother and cook tested positive for coronavirus- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SWARA BHAKSER स्वरा भास्कर की मां और कुक को हुआ कोरोना

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस का प्रकोप है। आम से लेकर खास तक हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। फिल्म जगत में अब तक कई सितारों को ये संक्रमण हो चुका है। अब ये अभिनेत्री स्वरा भास्कर के घर तक भी पहुंच गया है। उन्होंने ट्विटर पर जानकारी दी है कि उनकी मां और कुक की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी ने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, 'ये घर आ गया है। मेरी मां और हमारे कुक दोनों कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। हमने दिल्ली में घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है। दो मास्क पहनिए और घर पर ही रहिए।' 

स्वरा भास्कर ने बताया अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान को गंभीरता से क्यों लेती हैं

आपको बता दें कि स्वरा ने हाल ही में गोवा में अपकमिंग मूवी 'जहां चार यार' की शूटिंग की थी, लेकिन इसी दौरान उनके को-स्टार मेहर विज को कोरोना हो गया था, जिसके बाद शूटिंग बीच में ही रोक दी गई थी। 

स्वरा ने गोवा में ही अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था। उनके जन्मदिन पर उनके माता-पिता ने खास अंदाज में उन्हें विश किया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X