Friday, April 19, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू को याद आए स्कूल के दिन, हेडगर्ल बन शपथ लेते हुए शेयर की तस्वीर

तापसी पन्नू लॉकडाउन में अपनी पुरानी यादों में खो रही हैं। वह आए दिन अपनी पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2020 8:56 IST
taapsee pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तापसी पन्नू

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह अपने स्कूल में बेहद होनहार थीं और इसी के चलते वह एक बार अपने स्कूल की हेडगर्ल भी चुनी गई थीं। तापसी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के दिनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की। तस्वीर में तापसी शपथ लेती नजर आ रही हैं।

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पुरानी तस्वीर जिससे मुझे कुछ हद तक गर्व भी महसूस होता है और थोड़ा असहज भी लगता है। मैंने स्कूल में हेडगर्ल बनने का सपना देखा था और यह वह दिन था जिस दिन यह सपना सच हुआ था। जिंदगी की उन दुर्लभ चीजों में से एक जिसके लिए मैंने योजना बनाई हुई थी और यह असलियत में हुआ। (इसमें जिंदगी की कई सारी ऐसी योजनाएं भी शामिल हैं, जो सफल नहीं हुईं और शायद ऐसा भले के लिए ही हुआ) वहां खड़े होकर शपथ लेते वक्त मैं बस उन विचारों में खो गई थी कि जब आप सच्चे दिल से किसी चीज की कामना करते हैं, तो वह किस तरह से पूरी होती है और शायद इसलिए (शर्माने की वजह से) मैं सामने की ओर नहीं देख रही हूं! जबकि मुझे देखना चाहिए था!"

वह आगे लिखती हैं, "इधर हेडबॉय को भी मेरे कैमरे की ओर देखने में ज्यादा दिलचस्पी है, मुझे नहीं लगता कि मैं इकलौती ऐसी हूं, जो इस तस्वीर को लेकर असहज है।"

इस शपथ ग्रहण समारोह में तापसी के साथ उनके माता-पिता भी हैं।

अभिनय की बात करें, तो तापसी आने वाले समय में 'हसीन दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आएंगी। हाल ही में तापसी की फिल्म थप्पड़ रिलीज हुई थी। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement