Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इनके लिए 'Force 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग रख रहे हैं ताहिर

'फोर्स 2' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अभिनेता ताहिर राज भसीन भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि ताहिर रविवार को अपनी इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रिनिंग रखने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 18, 2016 19:46 IST
tahir- India TV Hindi
tahir

मुंबई: जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी फिल्म 'फोर्स 2' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अभिनेता ताहिर राज भसीन भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि ताहिर रविवार को अपनी इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखने जा रहे हैं। वह इसे केवल भारतीय रक्षा बलों के 150 सदस्यों के लिए नई दिल्ली में आयोजित करेंगे। वायुसेना के एक अधिकारी के बेटे ताहिर का मानना है कि फिल्म की अवधारणा और विषय सेना और वायुसेना से जुड़े लोगों से संबंधित है, जिसके चलते वह यह स्क्रीनिंग आयोजित करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़े:- 'Force 2' Movie Review: एक्शन और थ्रिल से भरपूर, लेकिन कमजोर कहानी

उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा से जवानों पर गर्व रहा है और 'फोर्स 2' में मेरा किरदार कुछ स्तर पर देशभक्ति से भरा है और वह देश की रक्षा में अपने एक प्रियजन को खोने से पीड़ा महसूस कर रहा है। यह मारधाड़ से भरपूर है, इसलिए मुझे लगा कि रक्षा बलों के लिए इसकी स्क्रीनिंग सही है।"

फिल्म में जॉन अब्राहम को शानदार एक्शन सीन्स करते हुए देखा जा रहा है। उनके अलावा सोनाक्षी भी फिल्म में उनके साथ कंधे से कंधे मिलाकर एक्शनबाजी करती हुई नजर आ रही हैं। दर्शकों को लंबे वक्त से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement